whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हैदराबाद में बिल्डिंग गिरने से छत्तीसगढ़ के 3 मजदूरों की मौत, CM साय ने जताया दुख

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: हैदराबाद में निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरने से छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के 3 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख व्यक्त किया है।
07:31 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
हैदराबाद में बिल्डिंग गिरने से छत्तीसगढ़ के 3 मजदूरों की मौत  cm साय ने जताया दुख

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की दीवार गिरने से 10 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में जान गंवाने वालों में से 3 लोग छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले थे। वहीं बाकी के 7 लोग ओडिशा के रहने वाले थे। यह हादसा हैदराबाद बाचूपल्ली इलाके में हुआ है। इस दुर्घटना में मारे गए लोग छत्तीसगढ़ और ओडिशा से आए प्रवासी मजदूर थे। घटना की जानकारी देते हुए बाचूपल्ली पुलिस ने बताया कि यह हादसा मंगलवार की रात को हुआ था। इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन को आवश्यक निर्देश भी दिए हैं।

सीएम साय का पोस्ट

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए अपने अधिकारिक X हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा हैदराबाद के बाचूपल्ली इलाके में भारी बारिश के कारण एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई, जिसके मलबे में दब कर जांजगीर-चांपा जिले के 3 लोगों सहित ओडिशा के 7 मजदूरों की मृत्यु हो गई। इसके साथ ही सीएम साय ने मृतकों के लिए ईश्वर से आत्मा की शांति प्रार्थना की।

यह भी पढे़ं: भूपेश बघेल के यूपी दौरे पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- भाजपा के लिए अच्छा शगुन है उनकी यात्रा

जिला प्रशासन को सीएम साय का निर्देश

इसके अलावा, सीएम साय ने पोस्ट में लिखा कि छत्तीसगढ़ सरकार मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है। इसके साथ ही, सीएम साय ने जांजगीर-चांपा जिला प्रशासन को निर्देश दिया कि हैदराबाद के स्थानीय प्रशासन से कॉडिनेट करते हुए मृतकों के परिजनों के बारे में जानकारी जुटाई जाए और उन्हें आवश्यक सहायता दी जाए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो