whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

CG: 300 दिनों तक आंदोलन बाद भी खाली थे जिनके हाथ, CM विष्णुदेव साय ने पूरी की उनकी मांग

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: इस मौके पर सीएम विष्णुदेव साय ने सभी बहनों को शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारी सरकार हमेशा आपके साथ खड़ी है। यहां किसी के साथ भी अन्याय नहीं होगा।
06:06 PM Oct 19, 2024 IST | Pooja Mishra
cg  300 दिनों तक आंदोलन बाद भी खाली थे जिनके हाथ  cm विष्णुदेव साय ने पूरी की उनकी मांग

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने संवेदनशील व्यवहार के लिए लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वह अक्सर अपने संवेदनशीलता के चलते लोगों की समस्याओं को भाप लेते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने शनिवार को किया है। दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय से आज उनके रायपुर निवास कार्यालय में दिवंगत शिक्षक पंचायत संवर्ग संघ की आश्रित महिलाओं ने मुलाकात की। इस दौरान इन लोगों ने सीएम विष्णुदेव साय का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सीएम साय ने सभी बहनों को शुभकामनाएं दी और कहा कि हमारी सरकार हमेशा आपके साथ खड़ी है। यहां किसी के साथ भी अन्याय नहीं होगा।

Advertisement

सीएम विष्णुदेव साय ने पूरी की मांग

दिवंगत शिक्षक पंचायत संवर्ग संघ की आश्रित महिलाओं का कहना है कि वह लंबे समय से संघर्ष कर रही थीं, लेकिन आज उन्हें सम्मान मिला है। क्योंकि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने उनकी पीड़ा समझी और उन्हें बड़ी राहत दी। बता दें कि 16 अक्टूबर को मंत्रिपरिषद की बैठक में सीएम विष्णुदेव साय और बाकी की कैबिनेट ने दिवंगत शिक्षक पंचायत संवर्ग संघ के परिजनों की अनुकंपा नियुक्ति का फैसला लिया था। मालूम हो कि दिवंगत शिक्षक पंचायत संवर्ग संघ के आश्रित अनुकंपा नियुक्ति के लिए आंदोलन कर रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘अपराधों पर रोक के लिए सख्ती से की जाए कार्रवाई’, बैठक में छत्तीसगढ़ पुलिस को CM विष्णुदेव साय का निर्देश

Advertisement

300 दिनों तक आंदोलन बाद भी खाली थे हाथ

संघ के सदस्यों ने बताया कि दिवंगत शिक्षकों के परिजनों की तरफ से पिछली सरकार के कार्यकाल में 300 से अधिक दिनों तक लगातार आंदोलन किया गया था। इसमें उन्होंने अलग-अलग तरीके से सरकार सामने प्रदर्शन किया और अपनी मांगे रखी थी। लेकिन इतना सबकुछ करने के बाद भी परिणाम उनके हक में नहीं आया। लेकिन साय सरकार ने उनकी परेशानी समक्षी और लंबे समय बाद उन्हें न्याय मिला।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो