नक्सली मुठभेड़ पर सवाल उठाने को लेकर कांग्रेस पर भड़के CM साय, बोले- उन्हें इस मामले पर तो राजनीति नहीं करनी चाहिए

CM Vishnudev Sai Attack on Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस द्वारा नक्सली मुठभेड़ पर उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नक्सल मामले पर तो राजनीति नहीं करनी चाहिए।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

CM Vishnudev Sai Attack on Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों दूसरे राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से सीएम साय छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्यों में कई जनसभाओं और रैलियों को संबोधित करने पहुंचे। इसी सिलसिले में सीएम साय गुरुवार को उड़ीसा दौर पर गए। वहां उन्होंने रोड शो और चुनावी सभा को संबोधित किया। उड़ीसा दौरे से लौटने पर सीएम साय ने हेलीपेड में मीडिया से बात करते हुए नक्सली मुठभेड़ को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर जबाव दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें नक्सल मामले पर तो राजनीति नहीं करनी चाहिए।

कांग्रेस पर भड़के सीएम साय 

कांग्रेस द्वारा उठाए गए नक्सली मुठभेड़ पर सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि उन्हें नक्सल मामले पर तो राजनीति नहीं करनी चाहिए। प्रदेश में हमारे जवानों को नक्सलियों के खिलाफ लगातार सफलता मिल रही है। कांग्रेस के लोग तो सर्जिकल और एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाते हैं। अब उन्होंने कांकेर में 29 नक्सलियों के मारे जाने को नकली बताया है। हमारी जानकारी के अनुसार ऐसा कुछ नहीं है। जांच कमेटी बनाई गई है।

यह भी पढ़ें: ‘जिहादियों के साथ है कांग्रेस का हाथ’, भाजपा सांसद सुनील सोनी ने लगाया आरोप

नक्सलियों की नई पुनर्वास नीति

इसके साथ ही सीएम विष्णुदेव साय ने नक्सलियों के पुनर्वास नीति पर भी बात की। उन्होंने कहा कि अभी तक पुनर्वास नीति है, जिसके कारण नक्सलियों का आत्मसमर्पण हो रहा है। इस पर और काम किया जा रहा है कि अच्छा क्या हो सकता है। नए पुनर्वास नीति जल्द ही ला सकते हैं, इस पर सरकार विचार कर रही है।

Open in App
Tags :