whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरुणाचल में भाजपा की हुई जीत तो गदगद हुए CM साय, लोकसभा चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अरुणाचल चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत पर खुशी जाहिर की है। इसके ही सीएम विष्णुदेव साय ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के साथ 400 पार का दावा किया।
02:13 PM Jun 03, 2024 IST | Pooja Mishra
अरुणाचल में भाजपा की हुई जीत तो गदगद हुए cm साय  लोकसभा चुनाव को लेकर की ये भविष्यवाणी

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले अरुणाचल प्रदेश से भाजपा के लिए अच्छी खबर आ गई। अरुणाचल प्रदेश में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है। यहां प्रदेश की 60 विधानसभा सीटों में से 46 सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अरुणाचल चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत पर खुशी जाहिर की है। इसके ही सीएम विष्णुदेव साय ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के साथ 400 पार का दावा किया।

लोकसभा चुनाव में 400 पार का दावा 

दरअसल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय एक दिवसीय प्रवास के दौरान बालोद जिला के ग्राम हीरापुर में पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अरुणाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने पर खुशी जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने कहा जिस तरह से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 साल तक जनता के लिए काम किया है, लोगों ने उसे देखा है। पीएम मोदी ने 140 करोड़ भारतवासियों को अपना परिवार मानते हुए गांव के गरीब किसान, मजदूर सहित सबके लिए काम किया है। इसकी वजह से पूरे देश की जनता का विश्वास उनके प्रति बड़ा है।

यह भी पढ़ें: ‘रिजल्ट क्लीयर है, क्या फर्क पड़ता है’, कांग्रेस के एग्जिट पोल डिबेट बहिष्कार पर भाजपा विधायक का तंज

अरुणाचल में भाजपा की जीत पर सीएम साय खुश 

सीएम साय ने आगे कहा कि अगर अरुणाचल प्रदेश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनी है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। अब लोग 4 जून, 2024 का इंतजार करें, उस दिन लोकसभा चुनाव की मतगणना होने वाली है। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट में भी भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करेगी। इस बार चुनाव में हम 400 पार के मुकाम को हासिल करने में सफल होंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो