whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मिशन मोड में काम करें सभी जिला अधिकारी', छत्तीसगढ़ कलेक्टर सम्मेलन में CM विष्णुदेव साय का सख्त निर्देश

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai held Collector Conference: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बीते दिन रायपुर में आयोजित कलेक्टर सम्मेलन में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों को मिशन मोड में काम करने के लिए कहा है।
01:09 PM Sep 13, 2024 IST | Pooja Mishra
 मिशन मोड में काम करें सभी जिला अधिकारी   छत्तीसगढ़ कलेक्टर सम्मेलन में cm विष्णुदेव साय का सख्त निर्देश

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai held Collector Conference: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बीते दिन रायपुर में आयोजित कलेक्टर सम्मेलन में पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदेश के सभी जिला कलेक्टरों के साथ कई अहम महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। इस सम्मेलन में सीएम विष्णुदेव साय ने सभी कलेक्टरों को निर्देश देते हुए उनके साथ कुल 8 घंटे बिताए। सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि सभी जिला कलेक्टरों को आम लोगों की भलाई को प्राथमिकता रखते हुए काम करना चाहिए। इसके साथ ही उन्हें जनता की शिकायतों का तुरंत समाधान करना चाहिए, सरकार की प्रमुख योजनाओं के लाभ को राज्य के ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाना चाहिए।

मिशन मोड में काम करें सभी कलेक्टर

सम्मेलन में सीएम विष्णुदेव साय ने सभी जिला कलेक्टरों से मिशन मोड में काम करने का आग्रह किया। ताकि प्रदेश के 100 प्रतिशत पात्र लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ मिल सके। उनका लक्ष्य सरकार और उसके प्रशासन में जनता के विश्वास को मजबूत करना है। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि अच्छा काम करने वाले अधिकारियों को मान्यता दी जाएगी। वहीं लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़ के रूप में खड़ा करना है’, IAS एसोसिएशन के कार्यक्रम में बोले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

'कलेक्टर जनदर्शन' कार्यक्रम का आयोजन

सीएम विष्णुदेव साय ने जोर देते हुए कहा कि कलेक्टरों के प्रदर्शन की नियमित रूप से समीक्षा की जाएगी। उनके परिणामों के आधार पर जिलों को रैंक किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने दोहराने हुए कहा कि दिन-प्रतिदिन के प्रशासनिक कामों समेत सभी जिम्मेदारियों की बारीकी से निगरानी की जा रही है। इस दौरान सभी कलेक्टरों को याद दिलाया गया कि उनका सबसे बड़ा कर्तव्य प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखना है। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने घोषणा की कि गुरुवार को होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम 'जनदर्शन' के तर्ज पर 'कलेक्टर जनदर्शन' कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कलेक्टर स्थानीय स्तर पर जनता की समस्याओं को दूर करने का काम करेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो