whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अब उनकी बातों में कोई दम नहीं रहा...', राहुल गांधी के EVM वाले बयान पर CM साय का पलटवार

CM Vishnudev Sai Hit Back on Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा बार-बार EVM पर सवाल उठाया जा रहा है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राहुल के इन सवालों पर पलटवार किया है।
04:26 PM Jun 17, 2024 IST | Pooja Mishra
 अब उनकी बातों में कोई दम नहीं रहा      राहुल गांधी के evm वाले बयान पर cm साय का पलटवार

CM Vishnudev Sai Hit Back on Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों प्रदेश के विभागों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इन बैठकों में सीएम साय ने प्रदेश के विकास के लिए कई जरूरी निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में सीएम साय ने सोमवार को भाजपा विधायक और सांसद दल की बैठक की। इस बैठक में प्रदेश की प्रगति से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई। वहीं बैठक के बाद सीएम साय ने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी द्वारा उठाए जा रहे EVM पर सवाल का भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की बातों में कोई दम नहीं रह गया।

राहुल गांधी पर सीएम साय का वार

सीएम साय ने EVM पर लगातार राहुल गांधी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर पलटवार किया है। सीएम साय ने कहा कि राहुल गांधी हमेशा बार-बार EVM को लेकर सवाल उठाते हैं। जब उनकी जीत हो जाती है तो EVM ठीक हो जाती है और जब हार जाते हैं तो हार का ठीकरा EVM पर फोड़ देते हैं। अब तो राहुल गांधी की बातों में कोई दम नहीं रह गया। जनता ने 'मोदी की गारंटी' में विश्वास किया लोकसभा चुनाव में उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है।

यह भी पढ़ें: पर्यटकों को पसंद आ रहा है बस्तर, टूरिज्म के जरिए हुई रिकॉर्ड तोड़ कमाई

सांसदों की बैठक में हुआ क्या?

इसके साथ ही सीएम साय ने बताया कि सांसदों की बैठक में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। छत्तीसगढ़ में भाजपा को लोकसभा चुनाव के दौरान अपार सफलता मिली। इस जीत पर सीएम साय ने कहा कि सबने अच्छा काम किया है, धूप और गर्मी होने के बावजूद कार्यकर्ता, मंत्री, विधायक समेत संगठन के सभी पदाधिकारियों ने बहुत परिश्रम किया और पसीना बहाया है। सबकी मेहनत रंग लाई और छत्तीसगढ़ में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो