whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM विष्णुदेव साय ने मोहला में किया 115 विकास कार्यों का लोकार्पण, बोले- विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai In Mohla: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नवनिर्मित मोहला जिले 46.83 करोड़ रुपये की लागत से 115 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि विकसित भारत के लिए विकसित छत्तीसगढ़ बनना बेहद जरूरी है।
11:21 AM Mar 15, 2024 IST | Pooja Mishra
cm विष्णुदेव साय ने मोहला में किया 115 विकास कार्यों का लोकार्पण  बोले  विकसित भारत  विकसित छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai In Mohla: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार शाम को मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी जिले के दशहरा मैदान मोहला में आयोजित 'विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़' कार्यक्रम शामिल हुए। इस दौरान सीएम साय ने जिले में 46.83 करोड़ रुपये की लागत से 115 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया है। इसके साथ ही उन्होंने जिले के 128 हितग्राहियों को अलग-अलग योजनाएं के तहत 18.10 लाख रुपये की सामग्री और चेक बांटे।

मोहला को सीएम साय की सौगात 

इसके अलावा सीएम साय ने मानपुर में अंतर्राज्यीय स्तरीय बस स्टेंड, गोटाटोला में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की ब्रांच खोलने, तालाब सौंदर्यीकरण, मोहला-मानपुर कॉलेज को पीजी कॉलेज में अपग्रेड करने और छुरिया मंदिर से शीतला मंदिर तक सड़क निर्माण जैसी घोषणाएं भी की। इसके साथ ही सीएम साय ने मोहला के लोगों के लिए सभी स्वास्थ्य सुविधाओं से लेस सामुदायिक भवन (CHC) निर्माण के लिए 50 लाख रुपये का ऐलान किया है। इस दौरान सीएम यादव ने बताया कि प्रदेश के 144 ग्राम पंचायत को भारत नेट योजना तहत ऑनलाइन माध्यम से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें: CM साय ने छत्तीसगढ़ के 544 खिलाड़ियों को किया सम्मानित, बोले- जब प्रतिभा निखरती हैं तब समाज भी निखरता है

विकसित भारत के लिए विकसित छत्तीसगढ़ जरूरी

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि विकसित भारत के निर्माण के लिए हम लोगों को विकसित छत्तीसगढ़ बनाना ही होगा। सीएम साय ने बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार 'पीएम मोदी की गारंटी' को पूरा करते हुए राज्य के आर्थिक और सामाजिक के विकास के लिए तेजी से काम कर रही है। राज्य सरकार जनता से किए वादों समय पर पूरा कर रही हैं। सीएम साय ने कहा कि प्रदेश में सरकार प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को पूरा करने के लिए पूरी ताकत के साथ काम कर रही हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो