whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में दुरुस्त होगी ट्रैफिक व्यवस्था, सड़कों पर नजर रखेंगी इंटरसेप्टर गाड़ियां, CM साय ने दिखाई हरी झंडी

CM Vishnudev Sai Launch New Interceptor Vehicles: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने शुक्रवार को कई मॉर्डन टेक्नोलॉजी की सुविधाएं लेस नई इंटरसेप्टर गाड़ियों को हरी झंडी दिखाई है।
02:59 PM Jul 12, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ में दुरुस्त होगी ट्रैफिक व्यवस्था  सड़कों पर नजर रखेंगी इंटरसेप्टर गाड़ियां  cm साय ने दिखाई हरी झंडी

CM Vishnudev Sai Launch New Interceptor Vehicles: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रदेश को हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए सीएम साय लगातार काम कर रह हैं। इसके साथ ही सीएम साय प्रदेश में कानून व्यवस्था को भी दुरुस्त करने का काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम साय ने एक बड़ी पहल की है, जिसके तहत सीएम साय ने रायपुर समेत 15 जिलों को नए इंटरसेप्टर वाहन दिए हैं। इतना ही नहीं सीएम साय ने पुलिस को गाड़ी की चाबी सौंपकर उन्हें हरी झंडी दिखाई है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बताया कि सभी नई इंटरसेप्टर गाड़ियां कई मॉर्डन टेक्नोलॉजी की सुविधाएं लेस है।

दुरुस्त होगी ट्रैफिक व्यवस्था

प्रदेश के 15 जिलों को एक-एक इंटरसेप्टर गाड़ी मिली है। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम सायने कहा कि प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण, तेज रफ्तार वाहनों और नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई होगी। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता सड़क हादसों की दरों में कमी लाना है। इसके लिए हाईटेक सिस्टम का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ CM साय ने लगाया ‘एक पेड़ मां के नाम’, प्रदेश की जनता से की खास अपील

उल्लंघन पर कड़ी निगरानी

इसके साथ ही सीएम साय ने प्रदेश की जनता से एक खास अपील की है। सीएम साय ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि वह ट्रैफिक नियमों का कर एक अच्छे नागरिक होने की अपनी जिम्मेदारी निभाएं। छत्तीसगढ़ में इंटरसेप्टर गाड़ी से सड़क दुर्घटनाओं के प्रभावी नियंत्रण में मददगार होंगे। इंटरसेप्टर गाड़ी से जरिए सड़क पर होने वाली ओवरस्पीडिंग, ड्रिंक एंड ड्राइव और सड़क सुरक्षा नियमों के उल्लंघन पर कड़ी निगरानी रखना आसान हो जाएगा। कई हाईटेक टेक्नोलॉजी से लेस इस गाड़ी की मदद से नियम तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो