whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'साइबर ठगी से अच्छे-अच्छे लोगों का मन घबरा जाता है', 'मन की बात' पर बोले CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai on Cyber ​​Fraud: पीएम मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि साइबर ठगी से अच्छे-अच्छे लोगों का मन घबरा जाता है।
02:38 PM Oct 27, 2024 IST | Pooja Mishra
 साइबर ठगी से अच्छे अच्छे लोगों का मन घबरा जाता है    मन की बात  पर बोले cm विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai on Cyber ​​Fraud: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज बीजेपी के कई नेता-कार्यकर्त्ता साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी मेड इन इंडिया और भारत की बुलंदियों पर बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने डिजिटल स्कैम पर जनता से सावधान रहने की भी अपील की। कार्यक्रम सुनने के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश में साइबर ठगी बढ़ गई है, इस कार्यक्रम के जरिए से पीएम मोदी ने देश के लोगों को इससे अवगत करवाया है।

Advertisement

साइबर ठगी से अवगत करवाया

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए से पीएम मोदी ने देश के लोगों को साइबर ठगी से अवगत करवाया है। देश में साइबर ठगी काफी बढ़ गई है। लेकिन डरने की बात नहीं है, साइबर ठगी से अच्छे-अच्छे लोगों का मन घबरा जाता है। सिर्फ एक झटके में लाखों- करोड़ों रुपये चले जाते हैं। यहां कि लोग सुसाइड भी कर लेते हैं। प्रदेश और देश के लोगों को इससे सावधान रहने की जरुरत है। उन्होंने आगे कहा कि 'मन के बात' के जरिए पीएम मोदी सीधे लोगों से जुड़ते हैं। इससे कई नई चीजें के बारे में पता चलता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘दुनिया में अपनी सही जगह पाने के लिए आगे बढ़ रहा है नया भारत’, छत्तीसगढ़ में बोलीं राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू

Advertisement

देश के प्रतिभा

सीएम विष्णुदेव साय ने आगे कहा कि इस कार्यक्रम में पीएम मोदी की देश के प्रतिभा को खोजकर निकालकर रखते है। साथ ही वह खुद देश की इन प्रतिभाओं को अवगत कराते हैं। वह यहां राजनीतिक बात भी करते हैं। देश को इससे काफी फायदा हो रहा है। सीएम मान ने बताया की आज के कार्यक्रम में पीएम मोदी ने 2 महापुरुषों का नाम का जिक्र किया है। एक वल्लबभाई पटेल की जयंती 31 अक्टूबर दिवाली के दिन कार्यक्रम होगा। दूसरा 29 अक्टूबर को भगवान विरसा मुंडा झारखंड में भगवान के तरह पूजन पर कार्यक्रम होगा। भगवान विरसा मुंडा अंग्रेजों से लड़ते लड़ते शाहिद हो गए थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो