whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वह हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे', Ratan Tata Death पर बोले छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai on Ratan Tata Death: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रतन टाटा के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे।
10:53 AM Oct 10, 2024 IST | Pooja Mishra
 वह हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे   ratan tata death पर बोले छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai on Ratan Tata Death: देश के प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा अब हमारे बीच नहीं रहें। बीते दिन मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में 86 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। रतन टाटा के निधन की खबर से हर एक भारतीय दुखी है, पूरे देश में शोक की लहर है। दुनिया भर की हस्तियां रतन टाटा को श्रद्धाजलि दे रही है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी रतन टाटा के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे।

Advertisement

सीएम विष्णुदेव साय ने व्यक्त किया दुख

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने अधिकारिक X हैंडल पर रतन टाटा के लिए एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि भारत के प्रसिद्ध उद्योगपति, पद्म भूषण और पद्म विभूषण से सम्मानित रतन टाटा के निधन की खबर सुन कर बहुत दुख हुआ। रतन टाटा न सिर्फ भारतीय उद्योग जगत को सर्वोच्च स्थान पर स्थापित किया, बल्कि देश के शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता और मानव कल्याण के क्षेत्र में भी शानदार काम किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के रामगोपाल ने मुख्यमंत्री योजना के साथ बनाया अपना आशियाना, ऐसे पूरा हुआ घर का सपना

Advertisement

'रतन टाटा हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे'

उन्होंने आगे लिखा कि भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में उनके योगदान को देश के लोग हमेशा याद रखेंगे। उनका सादगी भरा जीवन, एथीकल लीडपशीप और परोपकार की भावना एक जिंदगी की मिसाल थी। रतन टाटा का भारत और उद्योग जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। देश और समाज में बेहतर बदलाव के लिए उनके द्वारा किए गए काम हम सभी के लिए प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे। जिसके साथ रतन टाटा हमेशा हमारी यादों में जीवित रहेंगे। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें...ॐ शांति।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो