whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बलरामपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, जिले को दी कई बड़ी सौगातें

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने जिले के विकास के लिए कई प्रोजेक्ट्स की घोषणा की।
06:07 PM Oct 02, 2024 IST | Pooja Mishra
बलरामपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय  जिले को दी कई बड़ी सौगातें

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार को बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर में आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने धरती आबा जनजाति ग्राम उत्कर्ष अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने जिले के विकास के लिए कई प्रोजेक्ट्स की घोषणा की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने बताया कि 15 नवंबर को प्रदेश के सभी जिलों में जनजातीय गौरव दिवस मनाया जाएगा।

Advertisement

जनजातीय गौरव दिवस

अपने संबोधन में सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि भगवान बिरसा मुण्डा की जयंती के मौके पर 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में जनजातीय गौरव दिवस मनाया जाएगा। इसके साथ ही सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि आज रायपुर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर 'स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024' का आयोजन किया गया है। इसके अलावा स्वच्छता पखवाड़ा के समापन और खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी के मौके सीएम साय ने स्वच्छता पखवाड़ा के समापन और खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी के 25 प्रतिशत डिस्काउंट की घोषणा की है, यह ऑफर 2 अक्टूबर से 31 मार्च 2025 तक रहेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रंग लाई छत्तीसगढ़ सरकार की कोशिश! धमतरी में एक अमृत सरोवर से हो रही 50 एकड़ खेत की सिंचाई

सीएम साय ने की कई घोषणाएं

इस कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय ने कई घोषणाएं की ही। सीएम विष्णुदेव साय ने ऐलान किया कि नरसिंहपुर से मरकाडाड़ के मध्य महान नदी में पुल निर्माण किया जाएंगा। इसके साथ ही सीएम विष्णुदेव साय ने हायर सेकंडरी राजपुर के लिए नया भवन निर्माण, राजपुर ब्लॉक की ग्राम पंचायत उफिया में चन्दर मुसखोर नाला में पुलिया निर्माण,राजपुर में अपर कलेक्टर लिंक कोर्ट की शुरुआत, पंडो जनजाति के लिए 50-50 सीटर बॉय-गर्ल्स हॉस्टल का निर्माण और बिलासपुर और सरगुजा संभाग में प्रतिवर्ष कर्मा महोत्सव आयोजन कराने की घोषणा है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो