whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीडीएस पर छिड़ा सियासी संग्राम, आमने-सामने आए छत्तीसगढ़ CM साय और भूपेश बघेल

CM Vishnudev Sai Sai Vs Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में पीडीएस को लेकर सीएम विष्णुदेव साय और पूर्व सीएम भूपेश बघेल सियासी संग्राम छिड़ गया है।
07:35 PM Mar 28, 2024 IST | Pooja Mishra
पीडीएस पर छिड़ा सियासी संग्राम  आमने सामने आए छत्तीसगढ़ cm साय और भूपेश बघेल

CM Vishnudev Sai Sai Vs Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। पार्टी के चुनाव प्रचार के दौरान सीएम साय का लगातार कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। हाल ही में प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पीडीएस पर सियासी संग्राम छेड़ दिया। भूपेश बघेल ने सीएम साय पर आरोप लगाया कि उन्होंने कांग्रेस सरकार के काल की योजनाओं को बंद किया है। भूपेश बघेल के इस आरोप पर सीएम विष्णुदेव साय ने की तीखा पलटवार करते हुए इसे दुष्प्रचार बताया है।

भूपेश बघेल के आरोपों पर सीएम साय का पलटवार

दरअसल पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अपने X हैंडल पर मौजूदा राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने कांग्रेस द्वारा शुरू की गई गरीबों की कई योजनाओं को बंद कर दिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि 'मोदी की गारंटी में कांग्रेस सरकार की सभी योजनाएं सांय सांय करके बंद हो रही हैं।' वहीं सीएम साय ने भूपेश बघेल की इस पोस्ट पर पलटवार करते हुए अपने X हैंडल लिखा कि ' कुल लोग उनकी सरकार और पीएम मोदी की गारंटी का दुष्प्रचार कर रहे हैं। उनका कहना है कि पीडीएस संबंधित पिछली सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया गया है।' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि 'उनकी सरकार पिछली सरकार के जन हितैषी योजनाओं का ही नाम बदलकर उसे आगे बढ़ा रही है। पीडीएस से संबंधित सभी लाभ लोगों को अभी मिल रहा हैं।'

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पहले चरण में 12 प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, दूसरे फेज के चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

सीएम साय ने दिया योजनाओं के विवरण 

सीएम साय ने बताया कि भाजपा सरकार पिछली सरकार की सभी जन हितैषी योजनाओं का लाभ लोगों को दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने उन सारी योजनाओं के विवरण जारकारी भी दी। जिसमें सितंबर 2023 और मार्च 2024 के आवंटित खाद्यान्न चावल, शक्कर, नमक, चना और गुड का ब्यौरा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो