whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'ओडिशा में भी जल्द ही शुरू होगा घोषणा पत्र पर काम', छत्तीसगढ़ CM साय का बड़ा बयान

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार को ओडिशा के नए मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भुवनेश्वर पहुंचे।
07:07 PM Jun 12, 2024 IST | Pooja Mishra
 ओडिशा में भी जल्द ही शुरू होगा घोषणा पत्र पर काम   छत्तीसगढ़ cm साय का बड़ा बयान

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार (12 जून, 2024) को ओडिशा के नए मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भुवनेश्वर पहुंचे। ओडिशा के लिए रवाना होते वक्त एयरपोर्ट पर सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात की। इस दौरान सीएम साय ने ओडिशा में पहली बार भाजपा की बहुमत के साथ सरकार बनने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने यह भी बताया कि ओडिशा में भी 100 दिनों के अंदर घोषणा पत्र पर किए वादे पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

सीएम साय का बयान 

सीएम साय ने कहा कि आज वह लोग भुवनेश्वर जा रहे हैं। वहां ओडिशा के नए मुख्यमंत्री मोहन मांझी जी का शपथ ग्रहण समारोह में वह शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और उनकी गारंटी पर ओडिशा की जनता ने विश्वास किया है। इसलिए ऐसा पहली बार हुआ है कि ओडिशा में भाजपा को इतनी बहुमत मिली है और सरकार बनी है। इस दौरान सीएम साय से पूछा गया क्या ओडिशा में भी छत्तीसगढ़ के महतारी वंदन योजना के जैसे ही सुभद्रा योजना का लाभ वहां की महिलाओं को मिलेगा? इस पर उन्होंने कहा कि ओडिशा का मेनिफेस्टो भी छत्तीसगढ़ के चुनावी घोषणा पत्र की तरह है। ओडिशा में भी 100 दिनों के अंदर घोषणा पत्र पर किए वादे पर काम शुरू कर दिया जाएगा। जो भाजपा कहती है उसको पूरा करती है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के अस्पतालों में अब नहीं होगी स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की कमी, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा फैसला

क्या बोले उपमुख्यमंत्री अरुण साव?

वहीं उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने बलौदा बाजार की घटना को लेकर कहा कि राज्य सरकार ने घटना को बेहद गंभीरता से लिया है। इस मामले को लेकर सरकार ने कड़ी कार्रवाई भी की है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने घटना में कांग्रेस नेताओं के शामिल होने की आशंका जताई है। इस मामले में जांच की जा रही है और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो