whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CM विष्णुदेव साय ने कावड़ियों पर की हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा, भगवान भोरमदेव का किया रुद्राभिषेक

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हेलीकॉप्टर से सभी शिव भक्तों पर फूलों का बारिश की। ऐसा पहली बार हुआ है कि छत्तीसगढ़ के सीएम ने खुद कावड़ियों पर पुष्प वर्षा की हो।
03:26 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
cm विष्णुदेव साय ने कावड़ियों पर की हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा  भगवान भोरमदेव का किया रुद्राभिषेक

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सावन के तीसरे सोमवार यानी आज भगवान भोरमदेव के दर्शन के लिए कवर्धा पहुंचे। यहां उन्होंने हैलीकॉटर से कावड़ियों पर की पुष्प वर्षा की। दरअसल सोमवार के दिन यहां हजारों की संख्या में शिव भक्त सैकड़ों किलोमीटर पैदल यात्रा कर शिवजी का जल अभिषेक करने आए थे। यहां सीएम साय ने हेलीकॉप्टर से सभी शिव भक्तों पर फूलों का बारिश की। ऐसा पहली बार हुआ है कि छत्तीसगढ़ के सीएम ने खुद कावड़ियों पर पुष्प वर्षा की हो।

सीएम साय का संबोधन

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने शिव भक्त कावड़ियो और श्रद्धालुओं को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि आज सावन का तीसरा सोमवार है, सौभाग्य की बात है कि इस खास मौके पर हम सब भोरमदेव में भगवान भोलेनाथ का दर्शन करने आए है। उन्होंने कहा कि वह यह भगवान भोलेनाथ के दर्शन के लिए आए हैं, यहां वह प्रदेश के सभी लोगों की सुख शांति और समृद्धि के लिए प्रर्थना करेंगे। वहीं शिव भक्त कावड़ियों का कहना है कि मुख्यमंत्री द्वारा पुष्प वर्षा करना उनके लिए काफी ऐतिहासिक पल साबित हुआ है।

यह भी पढ़ें: CG: ‘हरेली तिहार’ पर नाचते-झूमते दिखे CM साय, किसानों को दी ये बड़ी सौगात

भोरमदेव बाबा का रुद्राभिषेक

इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा के साथ भोरमदेव बाबा भगवान शिव जी का दर्शन कर मंत्रोच्चारण के साथ रुद्राभिषेक और खास पूजा-अर्चना की। प्रदेश की समृद्धि और खुशहाली का आशीर्वाद मांगा है। इस दौरान सीएम साय और डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने शिव भक्त कावड़ियों और श्रद्धालुओं को भोजन भी परोसा कर खिलाया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो