whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भूपेश बघेल को लेकर CM साय का बड़ा बयान, बोले- 18 लाख गरीब परिवारों को PM आवास योजना से दूर रखा

CM Vishnudev Shai Slam Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि 5 सालों तक प्रदेश के 18 लाख गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से दूर रखा गया।
07:34 PM May 10, 2024 IST | Pooja Mishra
भूपेश बघेल को लेकर cm साय का बड़ा बयान  बोले  18 लाख गरीब परिवारों को pm आवास योजना से दूर रखा

CM Vishnudev Sai Slam Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के बाहर पार्टी का प्रचार प्रसार करने में लगे हुए हैं। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के समापन के साथ ही छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो गए, लेकिन इसके बाद भी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार ने केंद्र की योजनाओं के साथ भेदभाव किया और 5 सालों तक प्रदेश के 18 लाख गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ से दूर रखा गया।

भूपेश बघेल पर सीएम साय का बड़ा खुसाला

सीएम विष्णुदेव साय ने एक इंटरव्यू में यह सारी बातें कहीं हैं। उन्होंने बताया कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री आवास योजना की तरह ही राष्ट्रीय राजमार्ग और आयुष्मान योजना के साथ भी किया। भूपेश बघेल का मानना था कि केंद्र की योजनाओं का लाभ छत्तीसगढ़ की जनता को अगर मिलेगा तो इसका श्रेय भाजपा और मोदी जी को चला जाएगा। सीएम साय ने यह भी कहा कि केंद्र की इन योजनाओं को प्रदेश में ठीक से लागू नहीं करने की वजह से ही पूर्व की कांग्रेस सरकार को सत्ता से हाथ धोना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: बीजापुर के जंगल में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कम से कम 6 नक्सली मारे गए

'मोदी की गारंटी' पर हो रहा काम

सीएम साय ने आगे कहा कि जबसे प्रदेश में हमारी सरकार बनी है, तब से ही 'मोदी की गारंटी' पर रॉकेट की तेजी के साथ काम हो रहा है। यह काम जनता को दिखाई भी दे रहा है और इससे होने वाले लाभ को वह समझ भी रही है। छत्तीसगढ़ की जनता के दिलों में भाजपा बसी हुई है, इसलिए प्रदेश की सभी 11 सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करने वाली हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो