whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अब छत्तीसगढ़ में सभी को मिल रहा है आगे बढ़ने का मौका', कान्यकुब्ज महासभा ने जताया CM साय का आभार

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से शुक्रवार को प्रदेश कान्यकुब्ज ब्राम्हण महासभा के प्रतिनिधिमंडल ने खास मुलाकात की।
02:16 PM Aug 30, 2024 IST | Pooja Mishra
 अब छत्तीसगढ़ में सभी को मिल रहा है आगे बढ़ने का मौका   कान्यकुब्ज महासभा ने जताया cm साय का आभार

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा प्रदेश के विकास के लिए लगातार काम किया जा रहा है। सीएम विष्णुदेव साय का कहना है कि किसी प्रदेश का विकास उसके नागरिकों के विकास के बिना नहीं हो सकता है। इसलिए साय सरकार की तरफ से प्रदेश सभी वर्गों को आगे बढ़ने का मौका दिया जा रहा है। इसी के तहत शुक्रवार को प्रदेश कान्यकुब्ज ब्राम्हण महासभा के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से खास मुलाकात की है।

प्रतिनिधिमंडल ने जताया CM साय का आभार

कान्यकुब्ज ब्राम्हण महासभा के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम विष्णुदेव साय का उनके सहयोग के लिए आभार जताया है। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि राज्य में साय सरकार द्वारा सभी समाजों को साथ लेकर विकास के काम किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने सीएम विष्णुदेव साय से कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश के सभी वर्गों को आगे बढ़ने का बराबर मौका मिल रहा है। प्रदेश के सभी वर्गों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। प्रदेश में साय सरकार के आते ही किसानों, युवाओं, आदिवासियों, महिलाओं समेत गरीब और कमजोर वर्ग के लोगों के लिए अनेक फैसले लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की इस गारंटी को तेजी पूरा करने में लगी साय सरकार, नई पॉलिसी के लिए समिति गठित

साय सरकार के अच्छे काम

प्रतिनिधिमंडल ने आगे कहा कि राज्य में साय सरकार बनने के दूसरे ही दिन ही प्रदेश के 18 लाख जरूरतमंद परिवारों को प्रधानमंत्री आवास देने के प्रस्ताव मंजूरी दी गई। इसी तरह राज्य के किसानों को 2 साल का बकाया धान बोनस भी दिया गया और महतारी वन्दन योजना के तहत महिलाओं को हर महीने एक हज़ार रुपये भी दिए जा रहे हैं। महतारी वन्दन योजना का लाभ प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं को मिल रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो