चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भूपेश बघेल पर भड़के छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- हारने से पहले ही EVM पर फोड़ रहे ठीकरा

Chhattisgarh CM Vishndev Sai Targets Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल द्वारा लगातार ईवीएम (EVM) पर उठाए जा रहें सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वह संभावित हार को देखते हुए अभी से EVM पर फोड़ ठीकरा रहे हैं।
12:29 PM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishndev Sai Targets Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब और तेज हो गया है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार ईवीएम (EVM) पर सवाल उठा रहे हैं। एक बार फिर से पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने EVM को लेकर सवाल उठाया है। भूपेश बघेल के इस सवाल पर अब प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जवाब दिया है।

Advertisement

भूपेश बघेल पर भड़के साय

सीएम विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा आज ईवीएम (EVM) और वीवीपीएटी (VVPAT) मशीनों की विश्वसनीयता को लेकर दायर की गई तमाम याचिकाएं खारिज कर दी गई हैं। इसके बावजूद पूर्व सीएम भूपेश बघेल लगातार ट्वीट कर EVM की विश्वसनीयता पर सवाल उठा रहें हैं।

हारने से पहले ही EVM पर फोड़ रहे ठीकरा

इसके साथ ही अभनपुर के ग्राम पिपरौद में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस और भूपेश बघेल अपनी संभावित हार को देखते हुए अभी से हार का ठीकरा फोड़ने के लिए बहाना ढूंढ़ रहे हैं। जब यह लोग चुनाव जीत जाते हैं, तब ईवीएम पर सवाल नहीं उठाते, लेकिन हारने पर यहीं लोग अपनी नाकामी छिपाने के लिए ठीकरा EVM पर फोड़ देते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: शादी में जा रही बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार, बीच रास्ते में पलटा वाहन, मातम में बदली खुशी

भूपेश बघेल का पोस्ट

बता दें कि, पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अपने X (पूर्व में ट्वीटर) हैंडल पर पिछले कुछ समय से लगातार ट्वीट करते हुए EVM मशीन के काम पर सवाल उठा रहें हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा कि लोकसभा चुनाव के मतदाता फोन करके शिकायत कर रहे हैं कि EVM में बाकी प्रत्याशियों की तस्वीर बड़ी और साफ है लेकिन भूपेश बघेल की फोटो छोटी और धुंधली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फोटो उसी तरह दी गई थी जिस तरह से चुनाव आयोग में मांगी थी। पूर्व सीएम के इस पोस्ट के बाद से प्रदेश राजनीति का माहौल काफी गर्म हो गया।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCM Vishndev Sai
Advertisement
Advertisement