whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'अमेठी से वायनाड गए, वायनाड से रायबरेली आए, यहां से भी विदाई तय', छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम का तंज

CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य झारखंड पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए, वायनाड से रायबरेली आए, अब यहां से भी उनका हारना तय है।
07:44 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
 अमेठी से वायनाड गए  वायनाड से रायबरेली आए  यहां से भी विदाई तय   छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम का तंज

CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के साथ ही संपन्न हो गए हैं। छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न होने के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और बाकी बड़े मंत्री दूसरे राज्यों में पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य झारखंड पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी को सभा संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गये, वायनाड से रायबरेली आये अब वहां की भी जनता उनकी विदाई करने के लिए बैठी हुई हैं।

रायबरेली से भी हारेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी के लिए कांग्रेस नेताओं के रायबरेली दौरे पर तंस कसते हुए डिप्टी सीएम साव ने कहा कि यहीं सब बताता है कि कांग्रेस एक ही परिवार की पार्टी है। कांग्रेस के एक नेता के लिए पूरी मंडली जा रही है। वहां से भी वह खाली हाथ ही लौटने वाले हैं। इससे कांग्रेस को कुछ भी हासिल नहीं होगा। पहले राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए, फिर वायनाड से रायबरेली आए। अब वहां की भी जनता उनकी विदाई करने के लिए बैठी हुई है।

यह भी पढ़ें: CG: डिप्टी सीएम की नक्सलियों से अपील, बोले-‘बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता’

जीत रही है भाजपा 

वहीं सभी सीटों पर मतदान के बाद फीडबैक को लेकर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि लोगों के रुझान और प्रतिक्रिया के आधार पर हमने समीक्षा की है, जिसके आधार पर भाजपा जीत रही है। इसके साथ ही पीएम श्री योजना पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि कांग्रेस का स्कूल नहीं है, ये सरकार का स्कूल है। जिसे राज्य सरकार संचालित कर रही है, केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश की तरक्की के लिए ये किया जा रहा है। वहीं पीएम श्री योजना पर कांग्रेस प्रोटेस्ट को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो