whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कांग्रेस फ्यूज बल्ब है... ये पार्टी सिकुड़ती जा रही है', खड़गे के आतंकवाद वाले बयान पर भड़के CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Mallikarjun Kharge: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के 'आतंकवाद की पार्टी' वाले बयान पर पलटवार किया है।
12:36 PM Oct 14, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस फ्यूज बल्ब है    ये पार्टी सिकुड़ती जा रही है   खड़गे के आतंकवाद वाले बयान पर भड़के cm विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Mallikarjun Kharge: इन दिनों देश में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा भाजपा को लेकर दिए विवादित बयान पर सियासत काफी गर्म हो गई है। दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा को आतंकवाद की पार्टी बताया है। उनके इस बयान पर लगातार पार्टियों की तरफ से रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक फ्यूज बल्ब है, जो गलत नीतियों और भ्रष्टाचार के कारण उनकी पार्टी सिकुड़ती जा रही है।

Advertisement

मल्लिकार्जुन खड़गे पर भड़के सीएम साय

सीएम विष्णुदेव साय ने मल्लिकार्जुन खड़गे आतंकवाद की पार्टी वाले बयान को लेकर कहा कि कांग्रेस पार्टी फ्यूज बल्ब है, एक समय पूरे देश में एकछत्र राज करने वाली पार्टी थी। आजादी के 75 सालों में देश पर अधिकांश समय कांग्रेस ने ही राज किया है। लेकिन अब कांग्रेस ने अपनी गलत नीति और भ्रष्टाचार से जनता का विश्वास खो दिया हैं। इसकी वजह से कांग्रेस आज सिकुड़ती जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘मनखे मनखे एक समान की सोच पर चल रही है छत्तीसगढ़ सरकार’, संत मेला में बोले CM विष्णुदेव साय

Advertisement

महादेव सट्टा एप का मुख्य आरोपी

इसके दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि कोई भी भ्रष्टाचार करने वाला नहीं बचेगा। भाजपा शासित सभी राज्यों में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है। छत्तीसगढ़ में आज सभी घोटालों पर कार्रवाई हो रही है। इसलिए कई लोग जेल में हैं और कई लोग बेल पर हैं। वहीं कई लोग जेल जाने की तैयारी में हैं। महादेव सट्टा एप का मुख्य आरोपी विदेश में था जो अब पकड़ा गया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो