whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'कांग्रेस की सरकार ने 5 साल तक छीना गरीबों का हक', श्रमिक कार्यक्रम में बोले CM विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रायपुर के राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने गरीबों का हक छीनने का काम किया है।
03:47 PM Sep 17, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस की सरकार ने 5 साल तक छीना गरीबों का हक   श्रमिक कार्यक्रम में बोले cm विष्णुदेव साय

CM Vishnudev Sai Targets Congress: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंगलवार को रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में आयोजित राज्य स्तरीय श्रमिक सम्मेलन में शामिल हुए। यहां उन्होंने प्रदेश के उद्योग मंत्री डॉ रमन सिंह, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और सांसद बृजमोहन अग्रवाल के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए श्रमिकों के पैर धोए। इस दौरान उन्होंने सभी श्रमिकों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हु्ए सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने गरीबों का हक छीनने का काम किया है।

Advertisement

सीएम साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में गरीबों का हक छीना का काम किया था। गरीबों के सिर से छत छीन ली थी, जिसका खामियाजा आज उनको भुगतना पड़ रहा है। इसकी वजह से ही कांग्रेस को अपनी सरकार से हाथ धोना पड़ा है। हमारी सरकार ने शपथ ग्रहण के दूसरे ही दिन कैबिनेट की बैठक बुलाकर 18 लाख पीएम आवास को स्वीकृति देने का काम किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के लोगों को मिली पीएम अवास की सौगात, PM मोदी देंगे योजना की पहली किस्त

दीपक बैज पर पलटवार

इस दौरान सीएम साय ने पीएम आवास को लेकर दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रम में ही रह रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमेव जयते वेबसाइट को लॉन्च किया। शिकायत निवारण ऑनलाइन प्रणाली ऐप को लांच किया है। इस ऐप के जरिए श्रमिक अपनी समस्याओं की शिकायत सीधे कर सकेंगे। इसके अलावा 87713505050 पर कॉल कर श्रमिक सहायता ले सकते हैं, श्रमिक कॉल सेंटर में कॉल कर शिकायत की जानकारी ले सकेंगे। शिकायत का निराकरण न होने पर खुद ही उच्च अधिकारियो के पास सेंड हो जायेगा।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो