whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ CM साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- इस चुनाव भी इनकी दुर्गति तय

CM Vishnudev Sai Targets Sonia Gandhi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सोनिया गांधी और कांग्रेस पर भी निशाना साधाते हुए कहा कि इस बार भी चुनाव में कांग्रेस की दुर्गति होनी वाली है।
05:31 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ cm साय ने कांग्रेस पर साधा निशाना  बोले  इस चुनाव भी इनकी दुर्गति तय

CM Vishnudev Sai Targets Sonia Gandhi: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बुधवार को ओडिशा दौरे पर लिए गए हैं। ओडिशा के लिए रवाना होने से पहले सीएम विष्णुदेव साय ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में हुए तीसरे चरण के चुनाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र के महापर्व का समापन हो गया है। प्रदेश में काफी अच्छा मतदान हुआ है। इसके साथ ही सीएम साय ने दावा कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा ही जीत दर्ज करने वाली है। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस बार भी चुनाव में कांग्रेस की दुर्गति होनी वाली है।

इस चुनाव भी कांग्रेस की दुर्गति तय

प्रदेश में चुनाव पर बात करते हुए छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र के महापर्व का समापन हो गया है, प्रदेश में मतदाताओं ने काफी प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि उन्होंने पूरे प्रदेश के दौरे के दौरान जिस तरह का माहौल देखा है, उससे उन्हें पूरा विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा जीत रही हैं। पूरे राज्य से फीडबैक लिया गया है, जिसके बाद यह कहा जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी द्वारा उठाए जा रहे बेरोज़गारी का मुद्दे पर जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं हैं। इसलिए बार-बार घुमफिर कर वहीं आ जाते हैं। इस बार के चुनाव में भी कांग्रेस की दुर्गति होनी वाली है।

यह भी पढ़ें: मतदान ड्यूटी के बाद जवानों को सरप्राइज, SP ने सर्व की सब्जी तो एडिशनल एसपी ने खिलाए गुलाबजामुन

कांग्रेस के हार का ठीकरा 

बता दें कि हाल ही में सीएम साय ने दिग्विजय सिंह द्वारा ईवीएम पर जताई जा रही आपत्ति को लेकर भी जवाब दिया। सीएम साय ने कहा कि जब जब कांग्रेस हारती है, तब तब EVM पर अपनी हार का ठीकरा फोड़ती है। जब जीतती है तब EVM पर कोई सवाल उठाती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो