whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ में कल शुरू होगा बीजेपी सदस्यता अभियान, मुख्यमंत्री बोले-लक्ष्य को पार करेंगे हम

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बताया कि राज्य में 3 सितंबर को प्रदेश स्तर के कार्यक्रम में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा।
07:41 PM Sep 02, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ में कल शुरू होगा बीजेपी सदस्यता अभियान  मुख्यमंत्री बोले लक्ष्य को पार करेंगे हम

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सोमवार (2 सितंबर 2024) को रायपुर में भाजपा कार्यलय में आयोजित बीजेपी सदस्यता अभियान में शामिल हुए। जल्द ही सीएम विष्णुदेव साय समेत कई नेताओं को बीजेपी सदस्यता दिलाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सदस्यता ग्रहण की है। पीएम मोदी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करवाई है। छत्तीसगढ़ में कल प्रदेश स्तर के कार्यक्रम में सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा। पार्टी की तरफ से जो लक्ष्य हमे मिला है छत्तीसगढ़ का वह लक्ष्य भी पार करेंगा।

वित्त मंत्री ने बढ़ा खिलाड़ियों का उत्साह

वहीं प्रदेश के वित्त मंत्री ओ पी चौधरी चाम्पा के सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित विद्या भारती मध्य क्षेत्र स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता के समापन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया। इस प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के शिशुमंदिर से जुड़े जुडो कराटे, टाइक्वाडो और कुरास के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस की सरकार में हुए बड़े घोटाले’, पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर भड़कें छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

वित्त मंत्री की खिलाड़ियों को सलाह

वित्त मंत्री ओ पी चौधरी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को अपने छात्र जीवन को सही दिशा देकर अपना भविष्य का लक्ष्य सुनिश्चित करना चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्र जीवन के 5 से 10 साल का सही उपयोग करने से जीवन में हर लक्ष्य प्राप्त किया जा सकता है। इस दौरान मंत्री ओ पी चौधरी ने सरस्वती शिशु मंदिर चाम्पा के विकास के लिए अपने निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो