whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हाथ नहीं, पैरों से बांधी राखी और खिलाई मिठाई, दिव्यांग बहन का प्यार देख भावुक हुए CM विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Get Emotional: रक्षाबंधन के अवसर पर दिव्यांग वर्षा ध्रुव ने धमतरी से मुख्यमंत्री निवास पहुंची। यहां वर्षा ध्रुव ने अपने पैरों से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को राखी बांधी और मिठाई खिलाई।
12:43 PM Aug 20, 2024 IST | Pooja Mishra
हाथ नहीं  पैरों से बांधी राखी और खिलाई मिठाई  दिव्यांग बहन का प्यार देख भावुक हुए cm विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai Get Emotional: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने सरल और संवेदनशील स्वभाव के लिए प्रदेश की जनता के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। एक फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसको लेकर वह काफी चर्चा में है। दरअसल, बीते दिन मुख्यमंत्री निवास पर रक्षाबंधन त्योहार का आयोजन हुआ। इस मौके पर प्रदेश की कई महिलाओं और लड़कियों ने सीएम विष्णुदेव साय को अपने हाथों राखी बांधी। इस दौरान लड़की ने सीएम साय को अपने हाथों की बजाय अपने पैरों से राखी बांधी।

पैरों से बांधी राखी

इस रक्षाबंधन के अवसर पर दिव्यांग लड़की वर्षा ध्रुव ने धमतरी से मुख्यमंत्री निवास पहुंची। वर्षा ध्रुव के हाथ नहीं है, इसलिए उन्होंने पैरों से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को राखी बांधी और अपने पैरों से मिठाई भी खिलाई। इस दौरान सीएम साय भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि वर्षा की प्यार और स्नेह ने इस मौके बहुत खास बना दिया है। सीएम साय ने वर्षा को उपहार भेंट किए और उसके सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें: ‘ये तो पंचायत-3 वाला सीन हो गया’, SP ने उड़ाया कबूतर, नीचे गिरा तो खुला रह गया मुंह, वीडियो देख मजे ले रहे लोग

वर्षा ध्रुव जाहिर की खुशी

इस दौरान वर्षा ध्रुव ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह आज बहुत खुश है, क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री को राखी बांधी। वर्षा ने आगे कहा कि जैसे एक भाई अपनी बहन की रक्षा करते है, वैसे ही सीएम साय प्रदेश की बहनों की रक्षा करते हैं। वर्षा ध्रुव ने बताया कि वह धमतरी में दिव्यांग बच्चों के लिए कार्य कर रही संस्था एक्जेक्ट फाउण्डेशन में पढ़ाई कर रही है। वर्षा के दोनों हाथ नहीं है, लेकिन अपने पैरों से सारे काम कर लेती है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो