whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

छत्तीसगढ़ के इस 91 साल बुजुर्ग की दरियादिली के कायल हुए स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, किया सम्मानित

Raipur News: जमीन के के लिए कुछ लोग मरने-मारने पर आ जाते हैं। ऐसे में अगर कोई अपनी लंबी चौड़ी शहर की जमीन सरकार को दान करने की बात कहे तो जाहिर है लोग आश्चर्यचकित होते हैं।
07:30 PM Sep 19, 2024 IST | Deepti Sharma
छत्तीसगढ़ के इस 91 साल बुजुर्ग की दरियादिली के कायल हुए स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल  किया सम्मानित
Health Minister Shyam Bihari

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अश्विनी नगर में रहने वाले 91 वर्षीय गौरीशंकर अग्रवाल लंबे समय से वकालत के पेशे में रहे। बौद्धिक क्षमता के धनी अग्रवाल छत्तीसगढ़ में ग्राम सभा पर किताब भी लिख चुके हैं। आज के समय में जब हर इंसान संपत्ति बनाने और बचाने की कोशिश में लगा हुआ है, अग्रवाल ने इन सबसे उपर उठकर अपनी संपत्ति को राष्ट्रहित में दान करने की पेशकश की है। अग्रवाल ने गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल से मुलाकात की और अपनी मंशा के अनुरूप बलौदाबाजार जिले में स्थित अपनी 38 डिस्मिल जमीन जनहित में स्वास्थ्य कार्यों के इस्तेमाल के लिए अस्पताल बनाने के उद्देश्य से दान करने की इच्छा जताई।

Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री ने किया सम्मानित

स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल ने अग्रवाल के इस फैसले की तारीफ करते हुए पुष्प गुच्छ देकर उनका सम्मान किया। स्वास्थ्य मंत्री ने अग्रवाल की मंशा के अनुरूप आगे की कार्यवाही के लिए बलौदाबाजार कलेक्टर को निर्देश दिया है, ताकि विधि सम्मत आगे की कार्यवाही की जा सके।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  जनदर्शन में लोगों की समस्याओं और मांगों को सुन रहे CM विष्णदेव साय, राज्य की चैंपियन बेटियों से मिले मुख्यमंत्री

ये भी पढ़ें- ‘राज्य की 52000 से अधिक आंगनबाड़ियों में चल रहा पोषण अभियान’, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का बयान

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो