खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'प्रदेश के विकास में नहीं आएगी किसी भी तरह की कोई कमी', समारोह संबोधन में बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि साय सरकार के दौरान प्रदेश के विकास में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आएगी।
01:37 PM Jul 16, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश को हर एक क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव बीते दिन गरियाबंद जिले के ग्राम कोपरा में आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल हुए। इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने 21 गांवों में 5.36 करोड़ रुपये के 200 मीट्रिक टन गोडाउन-सह-कार्यालय भवनों का लोकार्पण किया है। इसके साथ ही उन्होंने राजिम नगर के विकास के लिए 2 करोड़ रुपये देने की घोषणा भी की है। समारोह को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि साय सरकार के दौरान प्रदेश के विकास में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आएगी।

Advertisement

ग्राम से नगर पंचायत बना 'कोपरा'

दरअसल, राज्य सरकार की तरफ से जिले के ग्राम कोपरा को नगर पंचायत का दर्जा दिया गया है। इस नगर पंचायत की संचालन समिति के गठन के मौके पर अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन कोपरावासियों के लिए बहुत ही ऐतिहासिक और खुशियों भरा दिन है। कोपरा ग्राम पंचायत से नगर पंचायत बना है। अब इस नगर पंचायत के विकास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आएगी। अब यहां सड़क, सीसी रोड, नाली, बिजली, पिने का पानी, अस्पताल, स्कूल समेत बाकी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएंगी। डिप्टी सीएम ने राज्य सरकार ने प्रदेश के नगरीय निकायों में अलग-अलग निर्माण और विकास कार्यों के लिए 1500 करोड़ रुपये दिए हैं।

यह भी पढ़ें: रिश्ता शर्मसार! पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, बार-बार बनाता रहा हवस का शिकार

Advertisement

तेजी से हो रहा प्रदेश का विकास

डिप्टी सीएम साव ने आगे कहा कि सीएम विष्णुदेव साय की सरकार में प्रदेश के विकास के लिए सभी वर्गो को मजबूत करने काम लगातार जा रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश में मोदी की गारंटी के तहत जो वादे किए गए थे, उन वादों पर सरकार बनते ही काम शुरू कर दिया गया है। इसका सीधा फायदा लोगों को मिल रहा है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement