whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही हैं' CM केजरीवाल की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

Chhattisgarh Deputy CM On CM Kejriwal ED Arrest: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ED समेत सभी एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही हैं।
12:31 PM Mar 22, 2024 IST | Pooja Mishra
 एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही हैं  cm केजरीवाल की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान
सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

Chhattisgarh Deputy CM On CM Kejriwal ED Arrest: इस समय पूरे देश में राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा हो रही है। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के साथ ही देश में खलबली मच गई है। दिल्ली के कई हिस्सों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता इस गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में इसी बीच छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ED समेत सभी एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही हैं।

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्या बोले डिप्टी सीएम

रायपुर में मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने ED द्वारा सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना तब से पूरा देश मानता था कि भ्रष्टाचारियों का एकीकरण हुआ है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी की ठेकेदार बनने वाले इस पार्टी के लोग पहले से भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं। इस पार्टी के मंत्री और सांसद भी जेल में हैं, उनकी जमानत नहीं हो रही है। ED समेत सभी एजेंसियां साक्ष्य के आधार पर काम कर रही हैं। जो जैसा करेगा वैसा भरेगा यह दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के 100 दिन पूरे, डिप्टी सीएम बोले- नक्सलियों का खात्मा करके रहेंगे

डिप्टी सीएम अरुण साव का कांग्रेस पर तंज

इसके साथ ही डिप्टी सीएम साव ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया और प्रत्याशियों की सूची जारी न होने पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस दिशाहीन और अनिर्णय की स्थिति में है। जनता को कांग्रेस के नेतृत्व पर भरोसा नहीं है, इसलिए जनता उनसे दूर जा चुकी है। छत्तीसगढ़ में भी पिछले 5 सालों से कांग्रेस ने जनता की दुर्दशा ही की है। यही कारण है कि कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। कोई नेता कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें छत्तीसगढ़ की जनता पर विश्वास है कि वह इस चुनाव में भाजपा की झोली में 11 के 11 लोकसभा सीट डालेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो