Advertisement

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, विकास कार्यों का जायजा

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर में लोरमी के विकासखण्ड और तहसील स्तरीय अधिकारियों की बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने विकास कार्यों की प्रोग्रेस और सरकारी योजनाओं के इम्लीमेंटेशन की समीक्षा की।

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के लिए लगातार काम कर रही है। इसके साथ ही साय सरकार प्रदेश के लोगों के जीवन स्तर को भी सुधारने का काम कर रहे हैं। इसी के तहत शनिवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर में लोरमी के विकासखण्ड और तहसील स्तरीय अधिकारियों की बैठक बुलाई। इस बैठक में उन्होंने विकास कार्यों की प्रोग्रेस और सरकारी योजनाओं के इम्लीमेंटेशन की समीक्षा की।

अधिकारियों को डिप्टी सीएम का निर्देश

इस बैठक में डिप्टी सीएम अरुण साव ने अधिकारियों से लोरमी के विकास और वहां के नागरिकों के लिए चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से यह भी कहा कि वह लोरमी के विकास और उसके नागरिकों को खुशहाल बनाने के इस काम में उनकी ही टीम का एक हिस्सा है और वह उनके साथ मिलकर लोरमी का तेजी से विकास करेंगे। विकास कार्यों और सरकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में हम सबको मिलकर करना है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री साय और केंद्रीय मंत्री ने किया दिव्य कला मेला का उद्घाटन, यह मेला क्‍यों है इतना खास; जानिए

लोरमी की समस्या

बैठक में डिप्टी सीएम साव ने अधिकारियों से कहा कि लोरमी की समस्याओं हम सबको मिलकर को दूर करना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए नया वॉर्क प्लान तैयार किया जाए। उन्हें गंभीरता से अमलीजामा पहनाएं। डिप्टी सीएम साव ने अधिकारियों से कहा कि लोक सेवक के तौर पर नागरिकों से अच्छा व्यवहार रखने और उनकी समस्याओं का जल्द समाधन करें। उन्होंने सभी अधिकारियों से अपील की कि वह अच्छे काम से जनता के बीच अपनी पहचान बनाएं और अपने विभाग की प्रतिष्ठा बढ़ाएं।

Open in App
Tags :