whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chhattisgarh: राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- वहां भी हो जाएगी विदाई

Deputy CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि रायबरेली की भी जनता राहुल गांधी को भगाने के लिए तैयार बैठी है।
02:12 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
chhattisgarh  राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर डिप्टी सीएम का तंज  बोले  वहां भी हो जाएगी विदाई
डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

Deputy CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ में इन दिनों कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग काफी तेज हो गई है। वहीं प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के मामले को लेकर सियासत का बाजार काफी गर्म है। इसको लेकर लगातार भाजपा नेताओं की तरफ से कांग्रेस पर वार किया जा रहा है। इसी को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि रायबरेली की भी जनता राहुल गांधी को भगाने के लिए तैयार बैठी है।

डिप्टी सीएम का राहुल गांधी पर तंज

डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर भी तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से हार कर भागे, फिर वायनाड गये। वहां से भी वायनाड की जनता ने उन्हें भगा दिया। अब वह रायबरेली गए हैं। यहां की भी जनता उन्हें विदा करने के लिए तैयार बैठी है। जिस तरह से कांग्रेस पार्टी राजनीति रही है। यह परिवार से बाहर सोच नहीं सकते हैं। इन्होंने जनता को धोखा दिया है। इसलिए दुबारा अमेठी जाने की हिम्मत नहीं है।

यह भी पढ़ें: सरगुजा में CM विष्णुदेव साय की हुंकार, बोले- लोगों के बीच गलतफहमी फैला रही कांग्रेस

राधिका खेड़ा को नहीं मिला न्याय

इसके साथ ही कांग्रेस पर बरसते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि न्याय की बात करने वाली कांग्रेस में राधिका खेड़ा जैसी इतनी बड़ी नेतान्याय के लिए तरस रही है, तो किसी आम कार्यकर्ता को क्या ही न्याय मिलेगा कांग्रेस भवन में बेटी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस सिर्फ न्याय का दिखावा कर रही है। कांग्रेस में सिर्फ एक ही बेटी है, वहां सिर्फ उनके लिए सोचा जाता है। जिस तरह से कांग्रेस से हालात दिख रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि कांग्रेस से राधिका खेड़ा को न्याय नहीं मिलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो