whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'आरक्षण-संविधान खतरे में' वाले बयान पर छत्तीसगढ़ डिप्टी CM का राहुल गांधी पर पटलवार, कही ये बात

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी के 'आरक्षण और संविधान खतरे में' वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने राजनैतिक मुद्दों पर भय और भ्रम फैलाने का काम किया है।
03:07 PM Apr 30, 2024 IST | Pooja Mishra
 आरक्षण संविधान खतरे में  वाले बयान पर छत्तीसगढ़ डिप्टी cm का राहुल गांधी पर पटलवार  कही ये बात
डिप्टी सीएम अरुण साव ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारो का सिलसिला जारी है। हाल ही में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिलासपुर के जनसभा में आरक्षण और संविधान के खतरे में होने की बात कही थी। अब राहुल गांधी के इस बयान पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार किया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस पार्टी ने राजनैतिक मुद्दों पर भय और भ्रम फैलाने का काम किया है।

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर वार

डिप्टी सीएम अरुण साव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो को लेकर भी कांग्रेस पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अमित शाह के बयान को एडिट करके भ्रम फैलाने का अपराध किया है। इसके लिए जनता कांग्रेस को माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि अब भय और भ्रम की राजनीति का समय खत्म हो गया है। उन्होंने तो यह भी कहा कि आज के समय में कांग्रेस पार्टी मीडिया का भी सामना नहीं कर पा रही है।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: अबूझमाड़ जंगल में भारतीय जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 7 नक्सली ढेर

नक्सलवाद से मुक्त होगा बस्तर 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने मंगलवार को नारायणपुर में हुए नक्सली मुठभेड़ को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने बस्तर को नक्सलवाद से मुक्त करने का संकल्प किया है। मजबूती से केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम कर रही है। हमारे जवानों की कोशिश से बस्तर नक्सलवाद से मुक्त होगा। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि महतारी वंदन योजना की तीसरी किस्त 1 मई को जारी हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो