खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे की मौत, रानीदहरा वॉटरफॉल में हुआ हादसा

CG Deputy CM Arun Sao Nephew Tushar Sao Dies: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे तुषार साव की मौत हो गई है। रानीदहरा वॉटरफॉल में नहाने के दौरान हादसा हुआ।
04:44 PM Aug 05, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CG Deputy CM Arun Sao Nephew Tushar Sao Dies: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे का निधन हो गया है। डिप्टी सीएम के भांजे का नाम तुषार साव (20) है, बीते दिन वह रानीदहरा वॉटरफॉल पर हादसे का शिकार हो गए और डूबने से उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे तुषार साव रानीदहरा वॉटरफॉल में नहाने गए थे, नहाने के दौरान ही वह बह गए। रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चालने के बाद पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। डिप्टी सीएम अरुण साव के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Advertisement

वॉटरफॉल में नहाने के दौरान हादसा

यह मामला बोड़ला थाना के रानी दहरा गांव का है। जानकारी के अनुसार फ्रेंडशिप डे के मौके पर तुषार साव अपने 6 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए शाम 4 बजे वॉटरफॉल पर गए थे। इस दौरान एंजॉय करते हुए तुषार और उसके दोस्त वॉटरफॉल में नहाने गए। नहाते और मस्ती करते हुए अचानक तुषार डूब गया। तुषार के दोस्तों ने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस NDRF की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस और NDRF की टीम ने पूरी रात रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। इसके बाद सोमवार को कबीरधाम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि जिले के बोड़ला थाना क्षेत्र में रविवार शाम झरने में डूबने से तुषार साव की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें: CM विष्णुदेव साय ने कावड़ियों पर की हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा, भगवान भोरमदेव का किया रुद्राभिषेक

Advertisement

डिप्टी सीएम की छोटी बहन का बेटा

अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह गोताखोरों को पानी में एक चट्टान के नीचे फंसे तुषार का शव मिला है। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला कि तुषार की मौत पानी में डूबने की वजह से हुई। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, तुषार साव उपमुख्यमंत्री अरुव साव की बहन का बेटा था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement