whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी CM- ये एक बड़ी और एतिहासिक जीत

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम आरुण साव ने प्रदेश के चुनावी नतीजों को लेकर खुशी जाहिर करते हुए भाजपा की जीत को एतिहासिक और बड़ी जीत बताया है।
01:00 PM Jun 05, 2024 IST | Pooja Mishra
चुनाव में भाजपा की जीत पर बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी cm  ये एक बड़ी और एतिहासिक जीत

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के नतीजे प्रदेश की भाजपा सरकार के पक्ष में आए। प्रदेश में विष्णुदेव साय सरकार की कोशिशें रंग लाई और चुनावी नतीजें पार्टी के पक्ष में आए। हाल ही में प्रदेश के डिप्टी सीएम आरुण साव ने प्रदेश के चुनावी नतीजों को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने इस चुनावी जीत को एतिहासिक और बड़ी जीत बताते हुए कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि 1962 के बाद किसी पीएम को तीसरी बार पीएम बनने का अवसर मिला है।

Advertisement

चुनाव में ऐतिहासिक और बड़ी जीत 

डिप्टी सीएम आरुण साव ने कहा कि साल 1962 के बाद किसी पीएम को तीसरी बार पीएम बनने का मौका मिला है। यह पीएम के नेतृत्व में मिलने वाली ऐतिहासिक और बड़ी जीत है। 10 साल सरकार में रहने के बाद बहुमत से सरकार में आना एक बड़ी उपलब्धि है। यह जनता का मोदी जी पर विश्वास है जो आशीर्वाद के रूप में सामने आए हैं। पीएम मोदी ने देश की स्थिति और दिशा बदल दी है। उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने एक महान श्रेष्ट भारत को साकार में बनाया है, देश का मान, सम्मान और गर्व बढ़ाया है, इन सब कारणों से ही जीत हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Lok Sabha Election Results Live: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेश बघेल चुनाव हारे, कोरबा में ज्योत्सना महंत ने बचाई लाज

कांग्रेस के कई बड़े दिग्गज भी हारे

इसके साथ ही छत्तीसगढ़ की 10 सीटों पर भाजपा की जीत को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की बड़ी जीत है। कांग्रेस पार्टी ने अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतारा और सब हार गए। प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल न सिर्फ खुद हारे, बल्कि उनके गृह लोकसभा में भी कांग्रेस के प्रत्याशी को बुरी तरह से हार मिली है। जनता के अशीर्वाद ने कांग्रेस के कई बड़े दिग्गजों को हराया है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो