whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पुलिस सबूतों के आधार पर कार्रवाई कर रही है', भिलाई नगर विधायक गिरफ्तारी पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

CG Deputy CM Arun Sao Reaction on Bhilai Nagar MLA Arrest: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव की बलौदा बाजार मामले में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया सामने आई है।
07:30 PM Aug 18, 2024 IST | Pooja Mishra
 पुलिस सबूतों के आधार पर कार्रवाई कर रही है   भिलाई नगर विधायक गिरफ्तारी पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव

CG Deputy CM Arun Sao Reaction on Bhilai Nagar MLA Arrest: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में 10 जून को हुई आगजनी के मामले में बीते दिन 17 अगस्त को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को बलौदा बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद विधायक देवेंद्र यादव को न्यायालय में पेश किया गया। भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद सियासत गरमा गई है। हाल ही में इस गिरफ्तारी पर प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी पर बोले डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि बलौदा बाजार आगजनी घटना पर प्रशासन की तरफ से कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पुलिस की तरफ से विवेचना जारी है, लेकिन विवेचना का सहयोग न करना गलत है। देवेंद्र यादव को दो बार नोटिस जारी किया गया था। उन्होंने एक भी नोटिस का न तो जवाब दिया, न ही बयान दर्ज करवाया। पुलिस साक्ष्य के अनुसार अपना काम कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, विकास कार्यों का जायजा

कांग्रेस के आरोपों पर क्या बोले डिप्टी सीएम

इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस के आरोपों का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि बलौदा बाजार की घटना पर पुलिस ने सबूतों के आधार पर कार्रवाई की है। देवेंद्र यादव एक ओर संविधान हाथ में लेकर पुलिस को कार्रवाई करने से रोकते हैं। इनका विश्वास कानून और संविधान पर नहीं है, केवल राजनीति करने पर है। डिप्टी सीएम साव ने आगे कहा कि जो कोई भी छत्तीसगढ़ की शांति और सद्भावना को बिगाड़ेगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इन लोगों ने सतनामी समाज को भी बदनाम किया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो