whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CG: 'अब लड़की हूं लड़ सकती हूं...कहीं नहीं दिख रही' कोलकाता घटना को लेकर डिप्टी सीएम ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

CG Deputy CM Arun Sao Targets Priyanka Gandhi: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कोलकाता घटना को लेकर प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा है।
05:47 PM Sep 01, 2024 IST | Pooja Mishra
cg   अब लड़की हूं लड़ सकती हूं   कहीं नहीं दिख रही  कोलकाता घटना को लेकर डिप्टी सीएम ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

CG Deputy CM Arun Sao Targets Priyanka Gandhi: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार जहां प्रदेश औद्योगिक विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। वहीं प्रदेश की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने पूरे राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस प्रदर्शन को लेकर इस दिनों भाजपा और कांग्रेस के बीच सियासी जंग छिड़ी हुई है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर पलटवार करते हुए कोलकाता घटना को लेकर प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ जो घटना हुई उससे पूरा देश उबल रहा है। ऐसे में वहां लड़की हूं लड़ सकती हूं कहीं नहीं दिख रही हैं।

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

कांग्रेस पर वार करते हुए डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में किस तरह की घटनाएं घटी, जनता उसे अभी तक भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ में सामाजिक सौहार्द को बिगड़ने में लगी है। कांग्रेस राज्य में अराजकता फैलाने में लगी हुई है। हमारी सरकार कांग्रेस के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। राज्य में कानून व्यवस्था और पुख्ता होगी। इसी के साथ उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ जो घटना हुई उससे पूरा देश उबल रहा है। ऐसे में वहां लड़की हूं लड़ सकती हूं कहीं नहीं दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘स्वाभिमानी और स्वावलंबी युवाओं से ग्लोबल पावर बनेगा भारत’, कार्यक्रम में बोले छत्तीसगढ़ वित्त मंत्री

दीपक बैज के बयान पर पलटवार

पीसीसी चीफ दीपक बैज के 'भाजपा हमारी सरकार की फोटोकॉपी कर रही है' वाले बयान पर भी उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भ्रम है कि छत्तीसगढ़ में गेड़ी और हरेली का आविष्कार उन्होंने किया है। भाजपा परंपरा को निभाने का काम कर रही है। वो कांग्रेस हैं जो फोटोकॉपी वाला काम कर रही है। इस दौरान डिप्टी सीएम अरुण साव ने बताया कि कल सीएम निवास में तीज पोला तिहार मनाया जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो