whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'उन्हें हरियाणा का चुनाव नहीं भूलना चाहिए', छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि उन्हें हरियाणा का चुनाव नहीं भूलना चाहिए।
02:39 PM Oct 14, 2024 IST | Pooja Mishra
 उन्हें हरियाणा का चुनाव नहीं भूलना चाहिए   छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Chhattisgarh Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार और कांग्रेस के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं इस बीच रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव भी होना है, जिसको लेकर प्रदेश की सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई हैं। हाल ही में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने इसको लेकर एक जानकारी दी। डिप्टी सीएम ने बताया कि रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। इस सिलसिले में कल भाजपा कोर कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में दक्षिण उपचुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई।

Advertisement

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर निशाना

कांग्रेस के रायपुर दक्षिण उपचुनाव में न्याय यात्रा को आधार बनाकर चुनाव लड़ने पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस को हरियाणा का चुनाव नहीं भूलना चाहिए। भाजपा के साथ जनता का आशीर्वाद है। इसके साथ ही उन्होंने निकाय चुनाव पर हो रही राजनीति और कांग्रेस के 'भाजपा को कंफ्यूज' वाले पर भी पटलवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ही नेतृत्व को लेकर बहुत कन्फ़्यूशन है। कांग्रेस को अपने कन्फ़्यूशन की चिंता करनी चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें: हेड काॅन्स्टेबल की पत्नी-बेटी की तलवार से हत्या, गुस्साई भीड़ ने SDM को पीटा, आरोपी का घर फूंका

Advertisement

गैंगस्टर अमन साहू गिरफ्तार

बता दें कि मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद देश के सभी राज्यों की पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। ऐसे में रायपुर पुलिस अलर्ट मोड पर है। दरअसल, खुद को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का बताने वाला अमन साहू गिरफ्तार हो गया है। बीती आधी रात को पुलिस ने अमन साहू को झारखंड से गिरफ्तार किया और उसे रायपुर लेकर पहुंची। गैंगस्टर अमन साहू को कोर्ट में पेश करने की कवायद तेज हो गई है। गैंगस्टर अमन साहू ने रायपुर के एक बड़े बिल्डर को मारने की धमकी दी और कुछ दिन पहले उसने बिल्डर पर फायरिंग भी करवाई थी।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो