whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Raipur South Bypoll: 'भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है', कांग्रेस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का तंज

CG Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में तैयारियों पर तंज कसा है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है?
06:57 PM Jul 31, 2024 IST | Pooja Mishra
raipur south bypoll   भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है   कांग्रेस पर डिप्टी सीएम अरुण साव का तंज

CG Deputy CM Arun Sao Targets Congress: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से चुनावी माहौल पैदा हो गया है, दरअसल रायपुर दक्षिण में उपचुनाव होने वाले हैं। इस उपचुनाव को लेकर एक बार फिर से कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने आ गए हैं। दोनों पार्टियों के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में तैयारियों पर तंज कसा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस अभी चुनाव की तैयारी शुरू कर रही है और भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है।

कांग्रेस पर डिप्टी सीएम का तंज

उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने रायपुर दक्षिण के उपचुनाव पर कांग्रेस में तैयारियों को लेकर कहा कि भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है। पहले के दो चुनाव में कांग्रेस का हश्र देख लिया गया है। भाजपा लगातार रायपुर दक्षिण की सीट जीतती आ रही है। आने वाले समय में भी भाजपा ही रायपुर दक्षिण की सीट पर जीत दर्ज करने वाली है। फिर से प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: साय सरकार में कबीरधाम जिले के 856 स्कूलों का हो रहा है निर्माण, बदल रही तस्वीर

निकाय चुनाव पर क्या बोले डिप्टी सीएम?

इसके साथ ही अरुण साव ने निकाय चुनाव में पार्टी के नए चहरों पर बात करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा नए लोगों को पर्याप्त मात्रा में अवसर दिया है। भाजपा सामान्यता करती है। विश्वास है कि आने वाले निकाय चुनाव में नए चहरों को प्राथमिकता से टिकट मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन 3 अगस्त को दो दिवसीय दौरे पर निकलेंगे। निश्चित रूप से आएंगे और संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो