whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस सरकार में फला-फूला अवैध कारोबार', Mahadev App Scam में कारोबारी की सुसाइड पर बोले डिप्टी सीएम

Deputy CM Arun Sao on Mahadev App Scam: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने महादेव बेटिंग ऐप स्कैम में फंसे कारोबारी के सुसाइड को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि महादेव ऐप का अवैध कारोबार कांग्रेस सरकार के सरंक्षण में फला फूला है।
05:57 PM May 13, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस सरकार में फला फूला अवैध कारोबार   mahadev app scam में कारोबारी की सुसाइड पर बोले डिप्टी सीएम

Deputy CM Arun Sao on Mahadev App Scam: छत्तीसगढ़ के महादेव बेटिंग ऐप स्कैम मामले में सोमवार को एक कारोबारी ने सुसाइड कर लिया। इसमें कारोबारी की आत्महत्या ने मामले को और भी ज्यादा गंभीर कर दिया है। अब इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव का बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि महादेव ऐप स्कैम मामले को लेकर लगातार जांच हो रही है। इस दौरान डिप्टी सीएम साव ने प्रदेश की पिछली कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महादेव ऐप का अवैध कारोबार कांग्रेस सरकार के सरंक्षण में फला फूला।

महादेव ऐप को लेकर कांग्रेस पर वार

डिप्टी सीएम साव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि महादेव ऐप का अवैध कारोबार कांग्रेस सरकार के सरंक्षण में फला फूला। लोग इस चक्र में फंसकर आर्थिक, शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान हुए। फिलहाल राज्य सरकार इस मामले को लेकर गंभीर हैं। इसके साथ ही डिप्टी सीएम अरुण साव ने भूपेश बघेल के रायबरेली दौरे पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी हैं, कांग्रेस इतनी सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं। लेकिन कांग्रेसी केवल रायबरेली ही जा रहे हैं। रायबरेली की जनता सवाल पूछ रही है कि सांसद निधि का पैसा सोनिया गांधी ने किधर लगाया?

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक हुए हादसे का शिकार, जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

उड़ीसा में छत्तीसगढ़ की तारीफ

इसके साथ ही उन्होंने उड़ीसा में हुई छत्तीसगढ़ की तारीफ पर कहा कि देश में कांग्रेस के नेताओं ने लगातार छत्तीसगढ़ के मॉडल को प्रस्तुत किया। लेकिन एक भी जनता लाभान्वित नहीं हुई। कांग्रेस की सरकार में जनता त्रस्त और परेशान ही रही। वहीं अब प्रदेश में सीएम साय के कामों की चर्चा हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में 11 की 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की ही जीत होगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो