खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अमेठी से वायनाड गए, वायनाड से रायबरेली आए, यहां से भी विदाई तय', छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम का तंज

CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य झारखंड पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए, वायनाड से रायबरेली आए, अब यहां से भी उनका हारना तय है।
07:44 PM May 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Arun Sao Targets Rahul Gandhi: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव तीसरे चरण के साथ ही संपन्न हो गए हैं। छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न होने के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और बाकी बड़े मंत्री दूसरे राज्यों में पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य झारखंड पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी को सभा संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गये, वायनाड से रायबरेली आये अब वहां की भी जनता उनकी विदाई करने के लिए बैठी हुई हैं।

Advertisement

रायबरेली से भी हारेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी के लिए कांग्रेस नेताओं के रायबरेली दौरे पर तंस कसते हुए डिप्टी सीएम साव ने कहा कि यहीं सब बताता है कि कांग्रेस एक ही परिवार की पार्टी है। कांग्रेस के एक नेता के लिए पूरी मंडली जा रही है। वहां से भी वह खाली हाथ ही लौटने वाले हैं। इससे कांग्रेस को कुछ भी हासिल नहीं होगा। पहले राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए, फिर वायनाड से रायबरेली आए। अब वहां की भी जनता उनकी विदाई करने के लिए बैठी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: CG: डिप्टी सीएम की नक्सलियों से अपील, बोले-‘बंदूक की गोलियों से किसी भी चीज का हल नहीं निकलता’

जीत रही है भाजपा 

वहीं सभी सीटों पर मतदान के बाद फीडबैक को लेकर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि लोगों के रुझान और प्रतिक्रिया के आधार पर हमने समीक्षा की है, जिसके आधार पर भाजपा जीत रही है। इसके साथ ही पीएम श्री योजना पर डिप्टी सीएम साव ने कहा कि कांग्रेस का स्कूल नहीं है, ये सरकार का स्कूल है। जिसे राज्य सरकार संचालित कर रही है, केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश की तरक्की के लिए ये किया जा रहा है। वहीं पीएम श्री योजना पर कांग्रेस प्रोटेस्ट को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement