whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़: अयोध्या में मिली हार पर विजय शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

Deputy CM Vijay Sharma Big Statement Defeat in Ayodhya: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने हाल ही अयोध्या में हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...
07:46 PM Jun 06, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़  अयोध्या में मिली हार पर विजय शर्मा ने तोड़ी चुप्पी  जानिए क्या बोले डिप्टी सीएम

Deputy CM Vijay Sharma Big Statement Defeat in Ayodhya: लोकसभा चुनाव के नतीजों में छत्तीसगढ़ से भाजपा को रिजल्ट मिला। यहां प्रदेश की 11 लोकसभा सीटों में से 10 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की। चुनावी नतीजे सामने आने के बाद से ही सुगबुगाहट थी कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के सांसद को जगह मिल सकती है। अब ऐसे इस खबर पर प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने मुहर लगा दी है। हाल ही में उन्होंने बताया है कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ को जगह मिल सकती है। इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या में हार को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा गुरुवार को कवर्धा पहुंचे, जहां उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त तरीके से स्वागत किया। यहां डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने डबल इंजन की सरकार बनने के बाद अब छत्तीसगढ़ में विकास कार्यों को पहले से ज्यादा तेजी मिलेगी। नक्सलवाद के खात्मे के साथ सभी क्षेत्रों तक विकास को पहुंचाया जाएगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ के शामिल होने पर भी मुहार लगाते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ जरूर शामिल होगा।

यह भी पढ़ें: CG: ‘यह सब उनके अंदर का मसला है’, कांग्रेस संगठन में बदलाव पर डिप्टी सीएम ने कसा तंज

अयोध्या में मिली हार पर क्या बोले डिप्टी सीएम 

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने अयोध्या में मिली हार को लेकर कहा कि राम मंदिर बनने के नाम पर सैंकड़ों सरकारें न्यौछावर हो जाएं, कोई बात नहीं है। भगवान का मंदिर बनना जरूरी था, उसको चुनाव से जोड़कर नहीं देखना चाहिए क्योंकि यह हमारे ह्रदय का विषय है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने बताया कि प्रदेश में अचार संहिता हटने के बाद सभी विभागों में फिर से सरकारी काम शुरू हो जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो