whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, बस्तर को लेकर कही ये बात

CG Deputy CM Vijay Sharma on Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में मिली नकली नोट छापने की मशीन को लेकर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।
07:17 PM Jun 27, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान  बस्तर को लेकर कही ये बात

CG Deputy CM Vijay Sharma on Bastar: छत्तीसगढ़ के बस्तर में राज्य सरकार द्वारा एंटी-नक्सल अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान की वजह से बस्तर में नक्सलियों की गतिविधियों में काफी कमी देखी गई। इस अभियान के दौरान ही पुलिस को बस्तर के एक क्षेत्र से नकली नोट छापने की मशीन मिली। हाल ही में इस मामले को लेकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में काफी कुछ चल रहा है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

बस्तर पर क्या बोले डिप्टी सीएम

बस्तर में नकली नोट छापने की मशीन मिलने को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बस्तर में नक्सलियों द्वारा कर्मचारियों से उनका राशन और वेतन का पैसा वसूला जा रहा है। हाल ही में वहां नोट छापने की मशीन मिली है। इसके अलावा वहां पर लोगों के ट्रैक्टर जब्त किए गए है। बस्तर में बहुत सारे मसले चल रहे है, इन सभी मसले के हल पर सरकार काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का ऐलान, फिर शुरू हुई इन लोगों की सम्मान निधि

यूनिफाइड कमांड की बैठक

इसके साथ ही डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने यूनिफाइड कमांड की बैठक को लेकर कहा कि यह बैठक बहुत प्रभाव पूर्ण होगी। इस बैठक में
बैठक में 1 साल की कार्य योजना पर चर्चा की जाएगी। साथ प्रदेश के विकास के लिए क्या जरूरी है, इस पर भी बात होगी। इसके अलावा भी यूनिफाइड कमांड की बैठक में प्रदेश की प्रगति के लिए कई विषयों पर चर्चा होगी और कई जरूरी फैसले लिए जाएंगे। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने गौ तस्करी पर बजरंग दल के प्रदर्शन को लेकर कहा कि गौ तस्करों पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो