whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'उन्हें कुछ काम के मुद्दे ढूंढने चाहिए', कांग्रेस के आरोपों पर छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कसा तंज

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष महंत के आरोप पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें कुछ काम के मुद्दे ढूंढने चाहिए।
04:43 PM Sep 04, 2024 IST | Pooja Mishra
 उन्हें कुछ काम के मुद्दे ढूंढने चाहिए   कांग्रेस के आरोपों पर छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कसा तंज

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार द्वारा प्रदेश में एंटी-नक्सल ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी ऑपरेशन के तहत बीते दिन दंतेवाड़ा में भारतीय जवानों ने 9 वर्दीधारी नक्सलियों मार गिराया था। मंगलवार को लंबी मुठभेड़ के बाद जवानों को यह कामयाबी हासिल हुई थी। प्रदेश के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने 9 नक्सली ढेर मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि मारे गए 9 नक्सलियों में 3 महिला और 6 पुरुष थे। यह डीआरजी और सीआरपीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन था।

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर तंज

गृहमंत्री विजय शर्मा ने आगे कहा कि बस्तर में जवानों का भुजाओं की ताकत पर जो कुछ संभव हो पा रहा है, वो अकल्पनीय हैं अभूतपूर्व हैं। इस दौरान दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष महंत के आरोप पर तंज कसते हुए कहा कि यह सब निराधार बाते है। उन्हें कुछ काम के मुद्दे ढूंढना चाहिए, जो काम कर सके। सीएम विष्णुदेव साय की सरकार में एक-एक चीज साल नहीं बीता है। सरकार अपना सारा काम पूरा करने में लगी हुई हैं। आवास का एक विषय जो रक्सा गया था वह आज पूरा हो गया है।

यह भी पढ़ें: ‘विद्यार्थियों के लिए जरूरी है मातृभाषा का ज्ञान’, समारोह में बोले छत्तीसगढ़ के राज्यपाल रमेन डेका

प्रधानमंत्री आवास योजना

छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री आवास योजना के 8 लाख से अधिक मकान बनाने की स्वीकृति मिलने पर विजय शर्मा कहा कि कांग्रेस सरकार में 47 हजार आवास को मंजूरी दी गई थी। इन परिवारों को पहली किस्त भी जारी की गई थी। सरकार इन परिवारों को भी दूसरी किस्त देने जा रही है। किसी परिवार के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा। नीयद नेल्लानार के तहत पीड़ित परिवारों को पीएम आवास दिया जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो