होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'साय सरकार में कबीरधाम का हो रहा चहुमुखी विकास', समारोह में डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने ठाकुर देव चौक से हाई-टेक बस स्टेंड तक सड़क उन्नयन कार्य का विधि-विधान से पूजा कर भूमिपूजन किया।
01:27 PM Oct 12, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार प्रदेश के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों से नक्सलवाद को खत्म करने के साथ-साथ उसके विकास पर भी काम कर रही है। इसी के तहत प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा बीते दिन कबीरधाम जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने ठाकुर देव चौक से हाई-टेक बस स्टेंड तक सड़क उन्नयन कार्य का विधि-विधान से पूजा कर भूमिपूजन किया। इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि कबीरधाम का चहुमुखी विकास हो रहा है।

Advertisement

कबीरधाम का हो रहा चहुमुखी विकास

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि प्रदेश में विष्णुदेव साय की सरकार की तरफ से कबीरधाम जिले समेत कवर्धा-पंडरिया का चहुमुखी विकास हो रहा है। प्रदेश में विष्णुदेव साय की सरकार आने के बाद से विकास के सारे काम अब तेजी से किए जा रहे हैं। मोदी गारंटी के तहत किए गए वादे को भी पूरा किया जा रहा है। इसी के तहत हाई-टेक बस स्टैण्ड जुनवानी तक बनने वाली यह सड़क मार्ग शहर के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। इससे यातायात व्यवस्था काफी सरल हो जाएगी। सड़क चौड़ीकरण से स्थानीय व्यापार और आम लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ सरकार की पहल से नक्सल पीड़ितों को मिला कृत्रिम पैर, डिप्टी CM विजय शर्मा का जताया आभार

Advertisement

हाईटेक बस स्टैंड का निर्माण

बता दें कि कवर्धा शहर के लोग काफी समय से ठाकुर देव चौक से हाई-टेक बस स्टैंड जुनवानी चौक तक सड़क चौड़ीकरण और उन्नयन कार्य की मांग कर रहें थे। इस 4.20 किलोमीटर सड़क के उन्नयन कार्य के लिए 11 करोड़ 6 लाख 78 हजार रुपये मंजूर किए गए है। मालूम हो कि कवर्धा में हाईटेक बस स्टैंड के निर्माण के बाद इस सड़क की उपयोगिता काफी बढ़ गई थी, इससे इस मार्ग पर यातायात का दबाव भी बढ़ा था। ऐसे में सड़क के चौड़ीकरण और उन्नयन करने की बहुत ज्यादा जरूरत थी।

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement