whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कबीरधाम पहुंचे छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम; जनता की समस्याओं पर क्या बोले?

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma:छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कबीरधाम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने आम लोगों से मुलाकात भी की।
07:07 PM Jul 09, 2024 IST | Pooja Mishra
कबीरधाम पहुंचे छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम  जनता की समस्याओं पर क्या बोले

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेवा साय सरकार पूरी तेजी के साथ प्रदेश के विकास के लिए काम कर रही हैं। इसी सिलसिले में प्रदेश के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कबीरधाम पहुंचे। यहां उन्होंने कई अलग- अलग कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने क्षेत्र में कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने विधायक कार्यालय में क्षेत्र के अलग-अलग समुदाय के लोगों से मुलाकात भी की और उनकी समस्याओं और मांगों को सुनकर उनके निराकरण के निर्देश दिए है।

हर बच्चे को अच्छी शिक्षा का अधिकार

इस दौरान डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि जनता की समस्याओं का समाधान हमारी की पहली प्राथमिकता है, राज्य सरकार की हमेशा यह कोशिश रहती है कि लोगों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी बच्चों को अच्छी शिक्षा का अधिकार है। राज्य सरकार इस दिशा में तेजी के साथ लगातार काम कर रहे हैं। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बच्चों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताते हुए उन्हें प्रेरित किया।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ने किया अग्निवीर अभ्यर्थियों का मार्गदर्शन, फिजिकल टेस्ट के लिए दिए खास टिप्स

डिप्टी सीएम ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण

इसके अलावा डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बोड़ला में 48.42 लाख की लागत से बने कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के 6 एक्सट्रा क्लास रूम का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह विद्यालय क्षेत्र की बेटियों को बेहतरीन शिक्षा देगा। साथ ही उन्हें आत्मनिर्भर और सशक्त बनाएगा। डिप्टी सीएम ने ग्राम खरहट्टा में भी 11.48 लाख रुपये की लागत से बने प्राइमरी स्कूल का लोकार्पण किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो