whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने जिला पंचायत सदस्य पद से दिया इस्तीफा, बताया इसके पीछे का कारण

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma Resigned: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मंगलवार को अपने जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है।
04:18 PM May 14, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने जिला पंचायत सदस्य पद से दिया इस्तीफा  बताया इसके पीछे का कारण

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma Resigned: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। दरअसल कवर्धा विधायक विजय शर्मा जिला पंचायत के भी सदस्य थे, आज उन्होंने अपने इसी पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने कबीरधाम के जिला पंचायत दफ्तर में अध्यक्ष सुशीला रामकुमार भट्ट को अपना इस्तीफा दिया है। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस पद से इस्तीफा देने के पीछे की वजह भी बताई।

इस्तीफे से पहले क्षेत्र के लोगों से मिले डिप्टी सीएम

बता दें कि डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने पहले कबीरधाम के जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से सदस्य के लिए चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। साल 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले विजय शर्मा यहां के सदस्य होने के साथ-साथ सभापति भी थे। वहीं उनके कवर्धा विधायक बनने के बाद उन्हें छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम, गृह और जेल एवं पंचायत मंत्री बनाया गया। इस्तीफा देने से पहले वह अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने गए और जनता का आभार जताया।

यह भी पढ़ें: बीजापुर के जंगल में 14 नक्सली गिरफ्तार, पुलिस के रास्ते में बिछा रहे थे IED

क्यों दिया इस्तीफा?

विजय शर्मा ने बताया कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम पर रहते हुए वह जिला पंचायत सदस्य पद के काम के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। इसलिए उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पद से अपना इस्तीफा दे दिया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने यह भी कहा कि जिला पंचायत सदस्य के रूप में किए गए काम का अनुभव आज उन्हें काफी मदद करता है, मंत्री बनने के बाद आज भी उनका ये अनुभव काम आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो