whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी को रावण कहने पर अलका लांबा पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम, दिया ये जवाब

Deputy CM Vijay Sharma Targets Alka Lamba: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अलका लांबा को पीएम मोदी को रावण कहने पर पलटवार किया है। उन्होंने अलका लांबा के साथ-साथ पूरी कांग्रेस पार्टी का आड़े हाथ ले लिया है।
06:18 PM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
पीएम मोदी को रावण कहने पर अलका लांबा पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम  दिया ये जवाब
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा

Deputy CM Vijay Sharma Targets Alka Lamba: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति का माहौल काफी गर्म हो गया है। प्रदेश में दो चरणों के चुनाव के मतदान पूरे हो गए हैं। लोकसभा चुनाव के मतदान को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस दौरान भूपेश बघेल से लेकर अलका लांबा के पीएम मोदी को रावण कहने तक पर पलटवार किया है।

डिप्टी सीएम का भूपेश बघेल पर वार 

सबसे पहले डिप्टी सीएम विजय शर्मा भूपेश बघेल पर भड़के और कहा कि भूपेश बघेल वोट देना यानी मोहम्मद अकबर को वोट देना है। ऐसा भाव लोगों के मन में था। लोगों ने पहले से फैसले किया था कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

अलका लांबा पर पलटवार

इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अलका लांबा को पीएम मोदी को रावण कहने पर पलटवार करते हुए कहा कि अलका लांबा द्वारा कहा गया वह घोर निंदनीय है। सैम पित्रोदा हो या सुप्रिया श्रीनेत, ये सभी लोग खुद बखेड़ा खड़ा कर लेते हैं और खुद ही हार जाते हैं, इस बार भी उनका हारना तय है। एक नरेंद्र मोदी और दूसरे राहुल गांधी हैं, राहुल गांधी को यह स्पष्ट नहीं है कि क्या बोलना है, वे केवल चिल्लाते हैं। वे बस बेरोज़गारी की बात करते हैं। 50 साल तक सरकार थी, तब क्या किया। आज की जो परिस्थितियां हैं, वो अचानक आज तो उत्पन्न नहीं हुई हैं।

यह भी पढ़ें: भूपेश बघेल पर भड़के छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- हारने से पहले ही EVM पर फोड़ रहे ठीकरा

नक्सलवाद पर कांग्रेस को घेरा 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलवाद पर कहा कि 5 साल की सरकार जब थी तब पीएम ग्राम सड़क योजना पर काम शुरू नहीं हुआ था। नक्सलियों से बात करके इस मसले को समाप्त करने की कोशिश नहीं की। कैंप की स्थापना नहीं की। अब स्थिति स्पष्ट है कि कौन क्या कर रहा है। इस बार भाजपा 11 सीटें जीतने वाली हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो