चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पीएम मोदी को रावण कहने पर अलका लांबा पर भड़के छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम, दिया ये जवाब

Deputy CM Vijay Sharma Targets Alka Lamba: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अलका लांबा को पीएम मोदी को रावण कहने पर पलटवार किया है। उन्होंने अलका लांबा के साथ-साथ पूरी कांग्रेस पार्टी का आड़े हाथ ले लिया है।
06:18 PM Apr 27, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा
Advertisement

Deputy CM Vijay Sharma Targets Alka Lamba: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति का माहौल काफी गर्म हो गया है। प्रदेश में दो चरणों के चुनाव के मतदान पूरे हो गए हैं। लोकसभा चुनाव के मतदान को लेकर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयान सामने आया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस दौरान भूपेश बघेल से लेकर अलका लांबा के पीएम मोदी को रावण कहने तक पर पलटवार किया है।

Advertisement

डिप्टी सीएम का भूपेश बघेल पर वार 

सबसे पहले डिप्टी सीएम विजय शर्मा भूपेश बघेल पर भड़के और कहा कि भूपेश बघेल वोट देना यानी मोहम्मद अकबर को वोट देना है। ऐसा भाव लोगों के मन में था। लोगों ने पहले से फैसले किया था कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

अलका लांबा पर पलटवार

इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अलका लांबा को पीएम मोदी को रावण कहने पर पलटवार करते हुए कहा कि अलका लांबा द्वारा कहा गया वह घोर निंदनीय है। सैम पित्रोदा हो या सुप्रिया श्रीनेत, ये सभी लोग खुद बखेड़ा खड़ा कर लेते हैं और खुद ही हार जाते हैं, इस बार भी उनका हारना तय है। एक नरेंद्र मोदी और दूसरे राहुल गांधी हैं, राहुल गांधी को यह स्पष्ट नहीं है कि क्या बोलना है, वे केवल चिल्लाते हैं। वे बस बेरोज़गारी की बात करते हैं। 50 साल तक सरकार थी, तब क्या किया। आज की जो परिस्थितियां हैं, वो अचानक आज तो उत्पन्न नहीं हुई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: भूपेश बघेल पर भड़के छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय, बोले- हारने से पहले ही EVM पर फोड़ रहे ठीकरा

नक्सलवाद पर कांग्रेस को घेरा 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नक्सलवाद पर कहा कि 5 साल की सरकार जब थी तब पीएम ग्राम सड़क योजना पर काम शुरू नहीं हुआ था। नक्सलियों से बात करके इस मसले को समाप्त करने की कोशिश नहीं की। कैंप की स्थापना नहीं की। अब स्थिति स्पष्ट है कि कौन क्या कर रहा है। इस बार भाजपा 11 सीटें जीतने वाली हैं।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement