whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भूपेश बघेल के यूपी दौरे पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- भाजपा के लिए अच्छा शगुन है उनकी यात्रा

Deputy CM Vijay Sharma Targets Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल के दूसरे राज्यों के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि उनका यूपी दौरा भाजपा के लिए एक अच्छा शगुन है।
05:42 PM May 08, 2024 IST | Pooja Mishra
भूपेश बघेल के यूपी दौरे पर डिप्टी सीएम का तंज  बोले  भाजपा के लिए अच्छा शगुन है उनकी यात्रा
डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने साधा भूपेश बघेल पर निशाना

Deputy CM Vijay Sharma Targets Bhupesh Baghel: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के समापन के साथ छत्तीसगढ़ में भी चुनाव का समापन हो गया। प्रदेश में तीसरे और अंतिम चरण का चुनाव काफी अच्छे तरीके से पूरा हो गया है। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 पूरे होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत कुछ भाजपा नेता ओडिशा दौरे पर निकल गए। इसी बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस और पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भूपेश बघेल के दूसरे राज्यों के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि उनका यूपी दौरा भाजपा के लिए एक अच्छा शगुन है।

भूपेश की यात्रा भाजपा के लिए अच्छा शगुन

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दूसरे राज्यों के दौरे पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार जब उत्तर प्रदेश में 'यूपी में का बा' चला था। तब भूपेश बघेल यूपी दौरे पर गए थे। तब वहां यूपी में दो बार हुआ था। अगर इस बार भी भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश जा रहे हैं तो भाजपा के लिए शगुन होने वाला है। वह अपनी जिस छवि के साथ दौरे पर जा रहे हैं उसका नकारात्मक प्रभाव ही पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: मतदान ड्यूटी के बाद जवानों को सरप्राइज, SP ने सर्व की सब्जी तो एडिशनल एसपी ने खिलाए गुलाबजामुन

400 पार करेगी भाजपा 

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का भी जवाब दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय ने कहा है कि मतदान के समय निर्वाचन अधिकारियों द्वारा भाजपा के पक्ष में मत करवाए जा रहे हैं। इन आरोपों को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा है कि आरोप लगाना एक अलग बात है, भाजपा की 3 बात की सरकार थी तब उनकी सरकार आई थी। उस समय उन्होंने आरोप नहीं लगाए। अब उनकी सरकार नहीं है, तो आरोप लगना शुरू कर दिया। आरोप लगा रहे हैं कि वोट हमारे पक्ष में करवाया, इसलिए हमारी सरकार बन रही है। लेकिन इस सब बातों कोई फर्क नहीं पड़ेगा, क्योंकि अच्छी संख्या के साथ भाजपा का NDA 400 पार जाने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो