whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बस्तर में फिर से होगी सुख-शांति की वापसी', दंतेवाड़ा में बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि जवानों ने बेहतर काम किया। इसी तरह बस्तर में फिर से सुख-शांति की वापसी होगी।
06:51 PM Oct 06, 2024 IST | Pooja Mishra
 बस्तर में फिर से होगी सुख शांति की वापसी   दंतेवाड़ा में बोले छत्तीसगढ़ डिप्टी सीएम

Chhattisgarh Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा रविवार को दंतेवाड़ा में एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे। यहां उनके साथ प्रदेश के कृषि एंव आदिवासी विकास विभाग मंत्री राम विचार नेताम और वन मंत्री केदार कश्यप भी मैजूद थे। यहां डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कारली के रक्षित केन्द्र के कॉन्फ्रेंस हॉल में सुरक्षा बलों के जांबाज जवानों से मुलाकात की और उनके साहसिक और सफल ऑपरेशन की तारीफ कर उनका हौसला बढ़ाया। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि जवानों ने बेहतर काम किया।

Advertisement

डिप्टी सीएम ने जवानों को दी बधाई

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने सभी जवानों को बधाई देते हुए कहा कि वह केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की तरफ सभी जवानों के लिए शुभकामना संदेश लेकर आएं हैं। उन्होंने आगे कहा कि जवानों के अदभूत पराक्रम और शौर्य से फिर से बस्तर में सुख-शांति की वापसी होगी। जवानों ने अपने इस अभियान से देश और दुनिया की सोच को बदल दिया है। मां दंतेश्वरी की कृपा रही कि इस भीषण मुठभेड़ में किसी भी जवान को कोई हानि नहीं हुई।

Advertisement

यह भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ का शांति का टापू है बस्तर

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आगे कहा किं बस्तर हमेशा छत्तीसगढ़ का शांति का टापू रहा है, लेकिन कुछ दिग्भ्रमित लोगों की वजह से सालों से यहां की शांति भंग हुई पड़ी है। हमारे सुरक्षा बल और पुलिस जवान ऐसे लोगों को नेस्तनाबूद करके ही रहेंगे। यह छत्तीसगढ़ सबसे बड़ा ऑपरेशन रहा है। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार की पुनर्वास नीति के सकारात्मक परिणाम मिले है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो