whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस के मुकाबले भाजपा सरकार करेगी ज्यादा भर्तियां', छत्तीसगढ़ के मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान

CG Finance Minister OP Choudhary: छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि प्रदेश में भाजपा सरकार के दौरान कांग्रेस सरकार की तुलना में ज्यादा भर्तियां होगी। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सभी विभाग अपने-अपने तरीके से इन प्रक्रियाओं को आगे बढ़ाएंगे।
05:44 PM May 29, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस के मुकाबले भाजपा सरकार करेगी ज्यादा भर्तियां   छत्तीसगढ़ के मंत्री ओपी चौधरी का बड़ा बयान

CG Finance Minister OP Choudhary: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद से प्रदेश के वित्त मंत्री ओपी चौधरी वापस अपने काम में लग गए हैं। हाल ही में मंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि प्रदेश में भाजपा सरकार के दौरान कांग्रेस सरकार की तुलना में ज्यादा भर्ती होगी। मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि सभी विभाग अपने-अपने तरीके से इन प्रक्रियाओं को आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने बताया कि फिलहाल सिर्फ इतना कह सकते हैं कि कांग्रेस की 5 साल सरकार में छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ अन्याय और धोखा हुआ, वो खत्म होगा। कांग्रेस की सरकार में हर जगह भर्तियां रुकी हुई थी। जहां थोड़ी-थोड़ी भर्तियां हुई भी, तो वहां पर बहुत भ्रष्टाचार और माफिया राज किया गया। इसलिए प्रदेश की सरकार ने CBSE मामले की CBI जांच करवाई जा रही है।

पंजीयन विभाग पर ऐसे रखी जाएगी नजर

इसके साथ ही वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने बताया कि क्या अब पंजीयन विभाग में विजिनस सेल से नजर रखी जाएगी। इस पर मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि पंजीयन में कई तरह के विषय आते थे, जो काफी बड़े पंजीयन होते थे। अधिकारी कर्मचारियों द्वारा पंजीयन शुल्क में गड़बड़ी करने का मामला भी था। ऐसे में कई मामले सामने आते थे कि जो बड़ी रजिस्ट्री होंगी, उसने बाधा डाली जाती थी। अब इन सब पर विजिनस सेल से नजर रखी जाएगी। ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि रजिस्ट्री के मामले में कोई बड़ी गड़बड़ी न हो।

यह भी पढ़ें: ‘इन लोग की बात पर किसी को विश्वास नहीं है’, प्रियंका गांधी पर बरसे CM विष्णुदेव साय

नक्सलवाद के खात्मे के साथ होगा बस्तर का विकास

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने एंटी नक्सल ऑपरेशन पर बात करते हुए कहा कि नक्सलवाद के खिलाफ प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय और अमित शाह के नेतृत्व में हमारी पूरी सरकार नक्सलवाद को समाप्त करके बस्तर में अमन चैन स्थापित करना चाहती है। इसके साथ ही बस्तर में विकास का एक नया और सुनहरा अध्याय लिखना चाहती है। बस्तर अब नई करवट के साथ विकास की आगे बढ़ रहा है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस के लोगों को राजनीति नहीं करनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो