whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी, संगमरमर के शिवलिंग पर किया हाथ साफ, दानपेटी छुई तक नहीं

Chhattisgarh Gateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के गतेश्वर नाथ मंदिर से चोरों ने शिवलिंग को चुरा लिया है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में खलबली मच गई है, अजीब बात यह है कि मंदिर की दानपेटी चोरों ने छुआ तक नहीं हैं।
04:55 PM Apr 01, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के गतेश्वर नाथ मंदिर में चोरी  संगमरमर के शिवलिंग पर किया हाथ साफ  दानपेटी छुई तक नहीं
छत्तीसगढ़ के गतेश्‍वर नाथ मंदिर में चोरी

Chhattisgarh Gateshwar Nath Temple: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां चोरों ने किसी आम इंसान या अमीर शख्स के घर नहीं की है, बल्कि चोरों ने यहां पर मंदिर में डाका डाला है। पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ओखर में स्थित गतेश्वर नाथ मंदिर से चोरों ने शिवलिंग को चुरा लिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही हैं।

दानपेटी को नहीं लगाया हाथ

जानकारी के अनुसार, पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम ओखर में बीती रात कुछ अज्ञात चोरों ने गांव के गतवा तालाब के पास गतेश्वर नाथ मंदिर में स्थापित सफेद संगमरमर के शिव लिंग को चुरा लिया है। चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर अंदर घुसकर शिव लिंग को चुरा लिया। हालांकि चोरों ने दानपेटी को हाथ तक नहीं लगाया। सुबह जब गांव के लोग मंदिर में गए, तो उन्हें इस चोरी के बारे में पता चला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: भाजपा के मेनिफेस्टो कमेटी में शामिल होने दिल्ली पहुंचे छत्तीसगढ़ CM साय, बोले- अबकी बार 400 पार जरूर

फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम के साथ पहुंची। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मंदिर में जिस वक्त शिवलिंग की चोरी हुई, वहां लगे CCTV कैमरे खराब हो गए। पुलिस ने गांव में लगे एक घर के CCTV फुटेज को खंगाल रही है। इस दौरान कुछ CCTV फुटेज में पुलिस को रात 1:40 बजे के आसपास बाइक में सवार दो व्यक्ति दिखाई दे रहे हैं, जिन्होंने सिर पर टोपी और मुंह कपड़ा बांध रखा है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं लोगों ने मंदिर से शिवलिंग की चोरी की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो