whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव पहुंचे फाफाडीह

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने में लगी हुई है। आज यानी 30 मार्च को छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा बूथ विजय संकल्प अभियान चलाया जा रहा है। ऐसे में, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव फाफाडीह पहुंचे।
03:05 PM Mar 30, 2024 IST | Prerna Joshi
बूथ विजय संकल्प अभियान की शुरुआत  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव पहुंचे फाफाडीह
Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच भारतीय जनता पार्टी जोरों-शोरों से तैयारियों में लगी हुई है। 30 मार्च यानी आज पूरे छत्तीसगढ़ में बूथ विजय संकल्प अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत हर बूथ में 10-10 झंडे लगाने की योजना बनाई गई है। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव फाफाडीह पहुंचे।

अपने-अपने बूथ में सक्रिय रहेंगे भाजपा कार्यकर्ता

बीजेपी टोटल 24 हजार बूथों पर झंडे लगा रही है।  चुनाव में विजय पाने का रास्ता बूथ को जीतकर ही निकलता है, इस लाइन को मूर्त रूप देने के लिए भाजपा अपने सभी कार्यकर्ताओं को उनके बूथों में सक्रियता से काम करवाने की रणनीति बना रही है। भाजपा के कार्यकर्ता 30 मार्च को अपने-अपने बूथों में सक्रिय रहेंगे, बूथ समिति की मीटिंग करके सभी सदस्यों को लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार को और बढ़ाने के लिए ऊर्जा भरेंगे।

हर बूथ में 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य

बीजेपी इस बूथ विजय संकल्प अभियान को बड़ी गंभीरता से ले रही है और सभी कार्यकर्ताओं को इस अभियान के अंतर्गत अपने बूथों में सक्रियता से जुटने के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ-साथ हर बूथ में 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य भी रखा है। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष अनिल केसरवानी ने कहा था कि 30 मार्च को भाजपा प्रदेश स्तर पर बूथ विजय संकल्प अभियान मनाएगी।

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से जुड़ी तारीखें

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में चुनाव का आयोजन किया जाएगा। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल, दूसरे का 26 अप्रैल और तीसरे का मतदान 7 मई को होगा। प्रदेश में 11 लोकसभा सीटों पर मतदान होंगे। इनमें बस्तर, राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर, सरगुजा, रायगढ़, जांजगीर-चंपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर लोकसभा सीट शामिल हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो